Hindi

सोनाक्षी सिन्हा ने भाजपा के खिलाफ निकाला गुस्सा, पिता के कांग्रेस में शामिल होने पर कही ये बात

दिग्गज एक्टर और भाजपा के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा इन दिनों अपने राजनीतिक दांवपेंच को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में बीजेपी पार्टी ने उन्हें कहीं से भी लोकसभा चुनाव का टिकट नहीं दिया।

इसके बाद से उनके भाजपा छोड़ने की खबरें आने लगीं। अब खबर है कि वह जल्द ही कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकते हैं। इस बीच शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने पापा के राजनीति दांवपेंच पर बड़ी बात बोली है.

 

हाल ही में एक इवेंट में पहुंचीं सोनाक्षी सिन्हा ने पिता के भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने पर कहा है- ‘ये उनकी (शत्रुघ्न सिन्हा) पसंद है। मुझे लगता है कि अगर आप कहीं खुश नहीं हैं तो आपको बदलाव करना होगा और उन्होंने भी वही किया। मुझे उम्मीद है कि बिना अपमानित हुए कांग्रेस के साथ नए जुड़ाव के बाद वह और भी ज्यादा अच्छा काम कर पाएं ।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शत्रुघ्न सिन्हा 6 अप्रैल को कांग्रेस पार्टी का दामन थाम सकते हैं। सोनाक्षी सिन्हा के मुताबिक उनके पिता का भाजपा में अपमान हुआ है.

उन्होंने कहा- ‘मेरे पिता शुरुआत से पार्टी (भाजपा) का हिस्सा रहे, जेपी नारायण जी, अटल जी और आडवाणी जी के समय से पार्टी के सदस्य थे, मुझे लगता है कि पार्टी के अंदर उनको और इस पूरे समूह को वह सम्मान नहीं मिला जो उन्हें मिलना चाहिए था। ये फैसला (भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने का) लेने में मेरे पिता ने बहुत देर कर दी, यह फैसला उन्हें बहुत पहले ही कर लेना चाहिए था।’

सोनाक्षी से पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने सोशल मीडिया के जरिए भाजपा छोड़ने पर अपना दर्द बयां किया था। उन्होंने ट्विटर पर भाजपा के खिलाफ लिखा- ‘भाजपा से निकलना उनके लिए सबसे ज्यादा दुख भरा था, लेकिन मेरे प्रिय दोस्त लालू यादव के आकर्षक और गतिशील नेतृत्व में उम्मीद है कि सब कुछ अच्छी दिशा में होगा, वहीं नेहरू गांधी परिवार से नेता के बारे में भी सबसे ज्यादा बात की … राष्ट्र निर्माण करने वालों का सच्चा परिवार …’

Related Articles

Back to top button