#MeToo की चपेट में आ गए हैं अनु मलिक, सोना महापात्रा ने कहा कैलाश खेर की तरह ही हैं ये Serial Predator

सोना महापात्रा ने एक फोटो जर्नलिस्ट और सिंगर कैलाश खेर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे. उन्होंने ट्वीट में बताया था कि कैसे कैलाश ने उनका फायदा उठाने की कोशिश की थी. सोना ने अब अनु मलिक को लगातार अपराध करने वाला serial predator बताया है.

उन्होंने आरोप लगाया, “अनु मलिक कैलाश खेर की तरह अपराधी थे.” हालांकि अनु मालिक किस तरह से अपराधी थे उन्होंने इसका खुलासा नहीं किया है.

वहीं, सोना के आरोपों का जवाब देते हुए, अनु मालिक ने कहा, “उन्होंने कभी सोना के साथ काम नहीं किया है. यहां तक कि उससे मुलाकात नहीं की है. उनका मतलब कुछ ऐसे केस से है जो बहुत पहले हुए थे. इनसे मेरा कोई लेना- देना नहीं है. मैं इस पर कुछ भी टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं. वो सिर्फ मेरा नाम खींच रही हैं.”

सोना ने कहा, “वह कहे सुने के आधार पर यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार के अन्य कथित अपराधियों के नाम ले सकती हैं. उन्हें शर्मिंदा कर सकती हैं, लेकिन यह अनुचित होगा.” उन्होंने कहा, “यह महत्वपूर्ण है कि हमें तथ्यों के बारे में पूरी जानकारी हो या फिर व्यक्तिगत के रूप से अनुभव किया हो.

मैं हर किसी के बारे में ट्वीट नहीं कर सकती हूं. मैं दिन 18 घंटे काम करती हूं और जीने के लिए जिंदगी है. मैं कहे सुने के आधार पर टिप्पणी नहीं कर सकती.”