Hindi

 जाने क्यों द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’  के डायरेक्टर को पुलिस ने किया  गिरफ्तार

फिल्म ”द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर” के डायरेक्टर विजय रत्नाकर गुट्टे को मुंबई में गिरफ्तार किया गया है. उन पर GST फ्रॉड का चार्ज लगा है. रत्नाकर पर 34 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विजय के खिलाफ सेंट्रल गुड्स एंड सर्विस टैक्स एक्ट (CGST) के सेक्शन 132 (1)(C) के तहत केस दर्ज किया गया है. उन्हें जीएसटी इंटेलिजेंस के डायरेक्टोरेट जनरल (DGGSTI) ने गिरफ्तार किया है.

https://www.instagram.com/p/BlAhd1-ncGY/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

विजय रत्नाकर गुट्टे चीनी कारोबारी रत्नाकर गुट्टे के बेटे हैं. विजय गुट्टे की कंपनी VRG डिजिटल कॉर्प प्राइवेट लिमिटेड पर फर्जी इनवॉइस के जरिए 34 करोड़ रुपए का GST संबंधी धोखाधड़ी करने का आरोप है. आ रही खबरों के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि विजय गुट्टे जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/BmARQLhBcCK/?taken-by=magicaldeepikapadukone

अभी तक ये साफ़ नही हुआ है की क्या सच में विजय ने कोई धोकाधड़ी की है या उनके साथ धोखा धड़ी हुई है क्यूंकि द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ अब  तक की सबसे बड़ी विवादित फिल्म होने वाली है, क्यूंकि इसमें कांग्रेस और मन मोहन सिंह  के 10 साल के कार्य काल को दिखाया जायेगा जो की 2004 से 2014 तक था.  इस बीच जो कुछ भी हुआ वो सब इस फिल्म में दिखाया जायेगा जिसके लिये कांग्रेस तैयार नही है. कांग्रेस का आरोप है की ये फिल्म बीजेपी के सपोर्ट से बन रही है और जान बुझ कर मन मोहन सिंह और कांग्रेस की इमेज खराब करने के लिए बनाई जा रही है. और इसे ठीक  2019 के  चुनाव  से पहले रिलीज किया जा रहा है.

https://www.instagram.com/p/BkiN4v9HXZ9/?taken-by=anupampkher

आपको बता दें की, अनुपम खेर फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का रोल निभा रहे हैं. ये फिल्म मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर पर आधारित है. फिल्म में बारू की भूमिका अक्षय खन्ना और दिव्या सेठ शाहर मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर की भूमिका निभा रही हैं. बतौर निर्देशक विजय रत्नाकर गुट्टे की यह पहली फिल्म है. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button