Home » शर्लिन चोपड़ा का बॉलीवुड इंडस्ट्री पर संगीन आरोप, ‘हीरोइन बनने आई थी एडल्ट किएटर बना दिया गया’

शर्लिन चोपड़ा का बॉलीवुड इंडस्ट्री पर संगीन आरोप, ‘हीरोइन बनने आई थी एडल्ट किएटर बना दिया गया’

by Deepak Dobhal

डायरेक्टर साजिद खान यौन शोषण के आरोप में लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उनके इन आरोप के चलते बॉलीवुड में एक बार फिर मीटू का मुद्दा गर्माया है। अब शर्लिन चोपड़ा ने  इस मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए कहा कि बॉलीवुड ने उन्हें एडल्ट कॉन्टेंट क्रिएटर बना दिया है।

 

बता दें कि साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद अब शर्लिन ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘हीरोइन बनने आई थी….और बन गई एडल्ट कॉन्टेंट क्रिएटर…इसका पूरा श्रेय मे बॉलीवुड को देती हूं’। इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो साजिद खान को लेकर अपनी बात रखती नजर आ रही हैं।

 

शर्लिन ने कहा कि, ‘बहुत से लोग मुझसे ये पूछ रहे हैं कि साल 2005 में मेरे साथ अगर ऐसी हरकत हुई थी तो मैं अब 2021 में इस मुद्दे को क्यों उठा रही हूं? मैं इस मुद्दे पर बताना चाहती हूं कि साल 2005 में मेरे पिता का निधन हो गया था और मैं एक न्यूकमर थी। ऐसे में मेरे लिए ये आसान नहीं था कि मैं इस मुद्दे को लोगों के सामने रखूं या इसकी रिपोर्ट लिखाऊं। जब कुछ साल पहले मुझे मीटू के कारण पता चला कि सिर्फ मेरा नहीं बल्कि कई महिलाओं का यौन शोषण हुआ है तो मैंने अपनी बात रखना सही समझा। अब मैंने ये मुद्दा इसलिए ही उठाया है कि आगे चलकर किसी भी महिला का बॉलीवुड में यौन शोषण ना हो’।

 

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, ‘एडल्ट कॉन्टेंट क्रिएटर मैं अब बनी हूं। साल 2005 से पहले मैं एक महत्वकांक्षी हीरोइन थी। कोई महिला चाहे कैसी भी हो उसके साथ इस तरह की अश्लील हरकत नहीं होनी चाहिए’।बता दें कि कुछ समय पहले ही शर्लिन ने साजिद पर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया था कि, ‘जब मैं अपने पिता के निधन के कुछ दिन के बाद अप्रैल 2005 में उनसे से मिली तो उन्होंने मेरी साथ आपत्तिजनक हरकत की। मुझे याद है कि मैंने उनसे कहा था कि मुझे पता है कि वो क्या चाहते हैं और मेरा उनसे मिलने का उद्देश्य ऐसा कुछ नहीं है।’

शर्लिन ने आगे कहा, ‘अगर आप जॉनी सिन्स बनना चाहते हो, तो बेशक बनो, लेकिन फिल्मों में काम दिलाने के बहाने लड़कियों को बुलाकर उनके साथ अश्लील हरकत करना ये कहां की सभ्यता है ? इसके बाद शर्लिन ने साजिद खान को सोशल मीडिया पर टैग करते हुए सवाल भी पूछा था।

बता दें कि दिवगंत अभिनेत्री जिया खान की बहन करिश्मा ने सबसे पहले साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उन्होंने बताया था कि साजिद ने जिया खान से कपड़े उतारने के लिए कहा था जिससे वो काफी समय तक परेशान रही थी। बता दें कि जिया की बहन करिश्मा और शर्लिन से पहले मॉडल पाउला भी साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगा चुकी हैं।

You may also like