प्लास्टिक सर्जरी करवाकर ‘बिदाई’ एक्ट्रेस सारा खान का बिगड़ा चेहरा, जिससे हो गयी ट्रोल

410

‘बिदाई’ सीरियल से टेलीविजन की दुनिया में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा खान हमेशा विवादों से घिरी रहती हैं। ‘बिग बॉस’ में ब्वॉयफ्रेंड साथ शादी रचाई तो वहीं कुछ दिनों बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। वहीं अब सारा खान लिप जॉब सर्जरी की वजह से चर्चा में हैं। तस्वीर में सारा के होंठ थोड़े अजीब लग रहे है जिससे ऐसा कहा जा रहा है कि सर्जरी गलत हुई है। इस बीच सारा का बयान सामने आया है जिसमें वह अपनी सर्जरी को सही ठहरा रही हैं.

https://www.instagram.com/p/BsbErmrBjVT/?utm_source=ig_embed

सारा ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसे लेकर यूजर्स उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। इस तस्वीर में सारा के होंठ सूजे हुए नजर आ रहे हैं और काफी अजीब लग रहे हैं जिसकी वजह से उनकी गलत सर्जरी की बात कही जा रही हैं। इस पूरे मामले पर सारा खान ने बॉलीवुड लाइफ को इंटरव्यू के दौरान अपनी सफाई दी.

https://www.instagram.com/p/BsYFO_iBGIT/

सारा ने आगे कहा- ‘यह लिप फिलर है। मैं लोगों को बस इतना कहना चाहती हूं लिप फिलर और लिप सर्जरी में फर्क होता है। डेब्यू सीरियल से लेकर अब तक मैंने सिर्फ यही करवाया है। इसके सिवाय सिर्फ अपनी पर्सनैलिटी को ग्रूम किया है। कोई भी सर्जरी नहीं करवाई।’ सारा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

https://www.instagram.com/p/BsAjlwiBsVz/

सारा खान ने कहा – ‘मुझे यह बहुत अच्छा लगा और बहुत खुश भी हूं। ऐसा कहा जा रहा है कि मेरी लिप सर्जरी गलत हुई है। मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि मेरी लिप सर्जरी एकदम ठीक हुई है। मैंने लिप फिलर्स इस्तेमाल किया है, यह लिप सर्जरी नहीं है। जो लोग यह कह रहे हैं कि मैंने लिप सर्जरी करवाई है वो गलत हैं।’

सारा खान ने अपने लिप सर्जरी करवा ली है। इसके बाद उनका चेहरा पूरी तरह से बिगड़ गया है। सारा खान की यह तस्वीर देख उनके फैन्स भी हक्के-बक्के रह गए है और उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। हर कोई सारा का ये नया रूप देखकर हैरान हैं