क्या स्टार बनते ही सारा अली खान ने छोड़ दिया है मां का घर, नए घर में हुई शिफ्ट

केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी परफॉर्मेंस को लेकर खूब चर्चा में हैं। एक बार फिर सारा अली खान को लेकर चर्चा हो रही है। और इस बार यह चर्चा किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि नए घर में शिफ्टिंग को लेकर की जा रही है।

View this post on Instagram

Here’s to new beginnings! 💘💝💞💖💗

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

 

फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा की है। जिसमें वह उनके नए घर में बैठे हुए नजर आ रही हैं और साथ ही उनके आसपास उनका सामान दिख रहा है, जिसे वह बॉक्स से निकालती नजर आ रही हैं।

 

गौरतलब है कि कल शाम को एक फोटो वायरल हुई, जिसे देखने के बाद लोग आश्चर्यचकित थे कि कि क्या सारा अली खान ने उनका घर छोड़ दिया है क्योंकि उस फोटो में सारा अली खान अपना कई सारा सामान पैक करके गाड़ी में रखती नजर आ रही थी। इससे लोग यह कयास लगाने लगे कि क्या सारा अली खान अपनी मां के घर से शिफ्ट हो रही हैं।

View this post on Instagram

🐰🐰🐰

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

 

बता दें कि, सारा अली खान उनके पिता सैफ अली खान के साथ भी नहीं रहती। अब उन्होंने उनकी मां का घर भी छोड़ दिया है। हालांकि इस बारे में अभी उन्होंने कुछ नहीं कहा है लेकिन जैसा कि हर बार वह करती हैं, फोटो से ही उन्होंने उनके मन की बात कह दी है। सारा अली खान की अभी हाल ही में दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई थी। पिछले साल दिसंबर में सारा की दो फिल्में रिलीज हुई। पहली फिल्म केदारनाथ थी जो कि उनकी डेब्यू फिल्म थी। इसके बाद सिंबा आई जो सुपरहिट रही।