Hindi

संजय दत्त के बाद अब इस सुपरस्टार की बनेगी बायोपिक !

इस सुपरस्टार की बनेगी बायोपिक : आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में रियल स्टोरी पर आधारित फ़िल्में बनाने का दौड़ चल पड़ा है. इसी महीने अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक फिल्म “संजू” रीलीज़ होने जा रही है. लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. सजाय की ज़िंदगी काफी रोमांचक और मुश्किलों से भरी रही है. हर कोई संजय दत्त की ज़िंदगी के सारे राज़ को खुलते हुए परदे पर देखना चाहते हैं. संजय दत्त की बायोपिक में अभिनेता रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार को निभा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर ने इस बात को साफ़ कर दिया है की रणबीर कपूर ने जितने बेहतरीन तरीके से संजय दत्त के किरदार को प्ले किया है. उसे कोई और कर ही नहीं सकता था. फिल्म “संजू” के लिए लोगों के क्रेज को देखते हुए यकीनन कहा जा सकता है की, बॉक्स ऑफिस पर ये फील बहुत बड़ा धमाल करने वाली है. फिल्म का रीलीज़िंग डेट अब नज़दीक आ चुका है. ऐसे में लोगों के पहले से हीं टिकट बुक कर रक्खा है.
अब संजय दत्त की बायोपिक के बाद बॉलीवुड के एक और सुपरस्टार की बायोपिक बनने के बात चर्चा का विषय बनी हुई है. ये अभिनेता कोई और नहीं बल्कि गोविंदा हैं. जी हाँ दोस्तों,इस बारे में चर्चा काफी जोरों शोरों से चल रही है. इतना ही नहीं जब गोविंदा के भांजा मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से लीड रोले के बारे में पुछा गया तो कृष्णा ने फिल्म में काम करने को लेकर ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा की, मैं अवश्य अपने मामा की बायोपिक में अभिनय करूँगा. क्योंकि मामा के किरदार को मुझसे अच्छा कोई और नहीं कर सकता.
सुपरस्टार की बनेगी बायोपिक कृष्णा का मानना है की मां के किरदार के साथ मेरे शिव कोई और एक्टर न्याय कर हीं सकता. फिल्म “संजू” का ट्रेलर मैंने देखा. तारिलोर को देखकर मई ये कह सकता हूँ की, संजू के किरदार को करने के लिए रणबीर कपूर सबसे बेहतर हैं. ठीक उसी तरह मैं अपने मामा गोविंदा के किरदार के हर मामले में सबसे बेहतर हूँ. मेरे और मेरे मामा का डांस स्टाइल और कॉमेडी स्टाइल काफी सामान होता है.
मैं कभी भी मामा की नक़ल नहीं करता क्योंकि ये मेरे खून में बसा हुआ है . मुझे यकीन है की मिया मामा के किरदार को बहुत हीं बखूबी तरीके से निभा सकता हूँ. मैं ये चाहता हूँ की अपनी तरफ से मामा को ट्रिब्यूट दूँ. फिलहाल जल्द हीं कृष्णा अभिषेक को आप फिल्म “तेरी भाभी है पगले” में कॉमेडी करते हुए देख पाएंगे.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker