Hindi

संजय दत्त लड़कियों को ऐसे करते थे इमोशनली ब्लैकमेल

जल्द ही अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक फिल्म “संजू” बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। फिल्म “संजू” में संजय दत्त के जीवन से जुड़े हर एक पहलू को उजागर किया गया है। संजय दत्त ने भी इस फिल्म को बनाने के लिए राजकुमार हिरानी का पूर्ण रुप से सहयोग किया। उन्होंने अपने जिंदगी के किसी भी राज को राज नहीं रखा।

इस बात से तो हर कोई भली-भांति वाकिफ है कि संजय दत्त की जिंदगी मैं बहुत सारे तूफान आए, जिसका अभिनेता ने डटकर सामना किया। और अब हम इस बात को भी जान चुके हैं कि संजय दत्त के जीवन में एक दो नहीं बल्कि लगभग 308 गर्लफ्रेंड रहींं।
संजय दत्तयकीनन संजय दत्त की जिंदगी जितनी रंगीन भरी थी उतनी ही विवादित भी रही है। जैसे-जैसे उनकी बायोपिक फिल्म “संजू” की रिलीजिंग डेट नजदीक आ रही है उनके ज़िंदगी के राज भी खुलते जा रहे हैं।

कुछ समय पहले ही डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त के जीवन से जुड़े कुछ पहलुओं को उजागर करते हुए बताया कि, किस तरह संजय दत्त लड़कियों को इमोशनली ब्लैकमेल किया करते थे। राजकुमार हिरानी ने बताया कि, जब कभी भी संजय दत्त की कोई नई गर्लफ्रेंड बनती थी तो उसे किसी भी कब्र पर ले जाकर कहते थे कि, “मैं तुम्हें अपनी मां से मिलाने लाया हूं।” संजय दत्त के ऐसा कहने से लड़कियां उनसे इमोशनली अटैच हो जाया करती थींं। जबकि असलियत में उनकी मां कि वो कब्र नहीं रहती थी। क्योंकि उनकी मां की कब्र तो कहीं और ही थी।
संजय दत्तसंजय दत्त का जब कभी भी अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप होता था तो वो उनसे बदला लिए बिना नहीं रह पाते थे। हिरानी ने बताया कि, ‘एक बार जब संजय दत्त का अपनी किसी गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया तो गुस्से में आकर संजय दत्त ने अपने दोस्त की एक गाड़ी ली और गर्लफ्रेंड के घर के बाहर खड़ी गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों ही गाड़ियां बुरी तरह डैमेज गई। बाद में संजय दत्त को पता चला कि वो उनकी गर्लफ्रेंड के नए बॉयफ्रेंड की गाड़ी नहीं थी बल्कि किसी और की गाड़ी थी।’

गौरतलब है कि 29 जून को संजय दत्त की बायोपिक फिल्म “संजू” बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। फिल्म “संजू” में संजय दत्त के अहम किरदार को रणबीर कपूर निभा रहे हैं। जिनकी हर तरफ से तारीफें हो रही है। साथ ही परेश रावल, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, सोनम कपूर और दीया मिर्जा जैसी सफल अभिनेत्रियां फिल्म में अहम किरदार निभा रही हैंं।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker