जाने क्यों कैट की बहन इज़ाबेल की फिल्म का बड़ा हिस्सा फिर से शूट करवाना चाहते हैं Salman Khan ?

सलमान खान ने बॉलिवुड में कई नए चेहरे को अपने दम पर लॉन्च किया है और उनमें से एक कटरीना कैफ भी हैं। हालांकि, कटरीना और सलमान के पीछे काफी लंबी कहानी है और एक समय में रिश्तों में आए उतार-चढ़ाव के बावजूद आज दोनों आपस में काफी अच्छे दोस्त हैं। …और अब कटरीना की छोटी बहन इज़ाबेल कैफ बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का कुछ हिस्सा सलमान को पसंद नहीं आया है।


बता दें कि सूरज पंचोली के साथ फिल्म ‘टाइम टु डांस’ में नजर आनेवाली हैं इज़ाबेल और इस फिल्म पर सलमान की पैनी निगाहें हैं। अब जो लेटेस्ट खबर सुनने में आई है वह यह है कि सलमान ने हाल ही में इस फिल्म का कुछ हिस्सा देखा, जिसे डायरेक्टर कर रहे हैं स्टैनली डिकोस्टा। कहा जा रहा है कि फिल्म देखने के बाद भाईजान काफी निराश हुए।

सूत्रों की मानें तो सलमान ने मेकर्स को इस फिल्म के एक बड़े हिस्से को फिर से शूट करने के लिए कहा है। बताया गया है कि जिस तरह से फिल्म की कहानी कही गई है सलमान को वह पसंद नहीं आई और अब इसलिए इस फिल्म से निर्देशक विनय और राधिका सप्रू भी जुड़ने जा रहे हैं।

सलमान इन दिनों कटरीना कैफ के साथ अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो इस साल 5 जून को ईद पर रिलीज़ हो रही है