‘रेस 3 के ‘टॉर्चर’ के बाद अब हमे नही चाहिए दबंग 3 का टॉर्चर’ फैन्स कर रहे हैं सलमान को ट्रोल.

सलमान खान की ‘रेस 3’ बॉक्स-ऑफिस पर भले ही अच्छी कमाई कर रही हो, लेकिन इसे क्रिटिक्स और दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा. इस फिल्म को सलमान खान के स्टारडम और ईद की छुटियों के वजह से बहुत ज्यादा फायदा हुआ.  मगर जिसने भी फिल्म देखी उसे फिल्म बिल्कुल भी पसंद नही आई.

ये फिल्म देखने के बाद कुछ लोग इतने गुस्से में हैं कि अब वो ‘दबंग 3’ भी नहीं देखना चाहते. सोशल मीडिया पर फैंस इस फिल्म को टॉर्चर बता रहे हैं.

सलमान के फैंस ट्विटर पर अपनी निराशा जाहिर कर रहे हैं और लिख रहे हैं कि उन्हें ‘दबंग 3’ नहीं चाहिए. WE DON’T WANT DABANGG 3 से इतने ट्वीट किए गए कि ये हैशटैग ट्रेंड करने लगा.

हमें नहीं चाहिए दबंग 3

हमें नहीं चाहिए डेजी शाह

हमें नहीं चाहिए यूलिया वंतूर

हमें नहीं चाहिए सोनाक्षी सिन्हा

हमें नहीं चाहिए साकिब सलीम

फैंस ट्विटर पर लिख रहे हैं कि सलमान को अपनी फिल्मों में अच्छा कंटेंट लाना चाहिए और बॉबी देओल, डेजी शाह जैसे एक्टर्स के साथ काम नहीं करना चाहिए.

एक यूजर ने लिखा- ये बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में नहीं है.

ये अच्छे डायरेक्टर और स्टार कास्ट के साथ अच्छे कंटेट के बारे में है

आपको बता दें कि ‘रेस 3’ ने भारत में 150 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म में सलमान खान, बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेजी शाह, जैकलीन फर्नांडिस हैं. फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है.

कई लोगों ने सलमान से कहा की आप को हम प्यार करते हैं मगर प्लीज अच्छी फिल्मे करे जिसमे स्टोरी हो और अच्छी स्टार कास्ट हो.

आपको बता दे की दबंग 3 की शूटिंग इसी साल शुरू होने वाली है जिसे प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं, ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.