Hindi

सलमान खान को हो सकती है 7 साल की जेल, आज है उनके केस की सुनवाई

सलमान खान बॉलीवुड के टॉप एक्टर हैं। पूरी दुनिया में सलमान के करोड़ों फैन है, पर सलमान खान साल में अनेकों बार कोर्ट के चक्कर लगातें हैं। इसका कारण है उनका शिकार करने का शौंक करीब 18 साल से चलते आ रहे आर्म्स  एक्ट के मामले की आज सुनवाई हैं। आज सलमान खान की किस्मत का फैसला होने वाला है। माना जाता है की सलमान को 3 साल या उससे भी ज्यादा सालों की सजा हो सकती हैं। सलमान खान के फैन आज के दिन बहुत मायूस होने वाले हैं क्योंकि ऐसा लगता है आज की सुनवाई सलमान की किस्मत का फैसला करने वाली हैं।

क्या है मामला – आज से करीब 18 साल पहले सलमान खान ने एक काले हिरण का शिकार किया था। जैसा की कानून है काले हिरन का शिकार करना क़ानूनी जुर्म है तो सलमान खान पर आरोप लगा हुआ है की उन्होंने काले हिरन का शिकार किया है। आरोप लगाने वालों ने अनेक गवाह और अनेक सबूत भी पैस किये हैं। आज इसी आरोप की सुनवाई जोधपुर की अदालत में होने वाला है।

अगर सजा सुनाई जायेगी तो जाना पड़ेगा जेल में – सूत्रों के अनुसार यदि सलमान खान को आज सजा सनाई जाती है तो उन्हें जेल जाना पड़ेगा। यहाँ तक की अभी तक कोई भी जमानती कागज नहीं बनवाये गये हैं। सलमान और उनकी बहन अलवीरा दोनों जोधपुर में मौजूद है।

1 2Next page

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker