जाने क्यों दुबई में रद्द हुआ सलमान खान का दबंग टूर कॉन्सर्ट, कैटरीना कैफ ने बताई वजह

आज दुबई में सलमान खान एंड कंपनी अपने दबंग द टूर रीलोडेड से धमाल मचाने के पूरे मूड में थी, लेकिन खराब मौसम और बारिश के चलते आज शो आयोजकों को रद्द करना पड़ा गया। इस कंसर्ट में सलमान खान संग कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस, सोनाक्षी सिन्हा, प्रभुदेवा और डेजी शाह रंग जमाने वाले थे।

 

आपको बता दें कि सलमान खान बॉलीवुड के उन स्टार्स में से हैं जिनकी फैन फॉलोविंग दुनियाभर में मौजूद है। अपनी फिल्मों के साथ ही सलमान कॉन्सर्ट्स और इवेंट्स से भी बढ़िया कमाई कर लेते हैं। हर साल वो अपना दबंग टूर भी आयोजीत करते हैं जो न सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया के कई देशों में आयोजित किया जाता है। सलमान ने हाल ही में अपने दबंग टूर कॉन्सर्ट दुबई की घोषणा की थी। लेकिन अब खबर आई है कि तेज बरसात के चलते ये कॉन्सर्ट रद्द कर दिया गया है।

इस बात की जानकारी कैटरीना कैफ ने इस बात की जानकारी देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है। उन्होंने एक फोटो पोस्ट करके लिखा, “खराब मौसम के चलते आज रात का शो कैंसिल किया जाता है। इस शो पर आने में दिलचस्पी दिखनेवाली सभी लोगों को हमारी ओर से शुर्किया। हम भी इस शाम को लेकर बेहद उत्साहित थे लेकिन कुछ चीजें हमारे नियंत्रण के बाहर है। सभी को प्रेम और उम्मीद है जल्द मिलेंगे। वहीं शो के आयोजकों ने भी अपनी वेबसाइट पर शो के पोस्टपोंड होने की जानकारी देते हुए सभी के पैसे लौटाने की बात कही है।