Hindi

इस साल ईद पर ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी सलमान खान की ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’

सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की रिलीज का इंतजार किया जा रहा है। अब खुद सलमान ने यह कन्फर्म कर दिया है कि यह फिल्म इस साल आने वाली ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। सिनेमाघर मालिकों के संगठन ने सलमान खान से अनुरोध किया था कि वह अपनी इस फिल्म को ऑनलाइन नहीं बल्कि सिनेमाघरों में ही रिलीज करें ताकि वह कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में हुए नुकसान से उबर सकें।

थिअटर मालिकों की मांग पर जवाब देते हुए सलमान खान ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘माफ करें, थिअटर मालिकों को वापस जवाब देने में काफी समय लग गया। इस समय के दौरान यह एक बड़ा निर्णय है। मैं उन वित्तीय समस्याओं को समझ सकता हूं जिनसे थिअटर मालिक गुज़र रहे हैं और मैं राधे को सिनेमाघरों में रिलीज कर के उनकी मदद करना चाहूंगा। बदले में, मैं उनसे ‘राधे’ देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए थिअटर में अत्यधिक सावधानी बरतने की उम्मीद करूंगा। कमिटमेंट ईद का था और यह इंशाल्लाह 2021 की ईद में ही रिलीज होगी। इस साल ईद पर सिनेमानघरों में राधे का आनंद लें… गॉड विलिंग…’

 

 

वैसे बता दें कि पहले भी सलमान की फिल्में ईद के मौकों पर रिलीज होती रही हैं और उन्होंने अच्छा बिजनस किया है। ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और जरीना वहाब जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया है।

Related Articles

Back to top button