जल्द शुरू होने जा रही है दबंग-3, तो क्या इस बार भी बनेगी सलमान-सोनाक्षी की जोड़ी ?

सलमान खान स्टारर फिल्म दबंग की तीसरी कड़ी का इंतजार लंबे समय से हाे रहा है. कई बार इसकी शूटिंग और कास्ट‍िंग को लेकर कयास लगाए गए, लेकिन अब ये प्रोजेक्ट आगे बढ़ता दिख रहा है.

दरसअल, सलमान और सोनाक्षी ने अपने-अपने अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इसमें दबंग 3 की पुरानी टीम नजर आ रही है. सलमान ने इस तस्वीर के साथ लिखा है, “कल रज्जो और चुलबुल पांडे संयोगवश महेश मांजरेकर और साजिद-वाजिद से मिले. दबंग के 8 साल. अगले साले दबंग 3 में मिलते हैं.” इससे साफ है कि अगले साल दबंग का तीसरा पार्ट शूट किया जाएगा. साथ ही फोटो में सोनाक्षी की मौजूदगी से संकेत मिलता है कि तीसरे पार्ट में उन्हें भी कास्ट किया जाएगा. इससे पहले वे दबंग के दोनों पार्ट में काम कर चुकी हैं.

बता दें कि इस सीरीज के दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर गजब की लोकप्रियता हासिल की. इसके बाद से ही इसके तीसरे पार्ट का दर्शकों को इंतजार है. दूसरी ओर खबर यह है कि अरबाज खान दबंग 3 को प्रोड्यूस नहीं कर रहे हैं. वे किसी अन्य प्रोडक्शन हाउस के तले इस फिल्म को रिलीज करना चाहते हैं.

दबंग 3 के बारे में यह बात पहले ही स्पष्ट है कि इसे प्रभु देवा डायरेक्ट करेंगे. पिछले पार्ट को अभिनव कश्यप और अरबाज खान ने डायरेक्ट किया है. जिस तरह से फिलहाल कुछ चीजों को लेकर अ निश्चितता बनी हुई है, उससे जाहिर है कि फिल्म अगले साल तक ही रिलीज हो पाएगी.