लोकल मार्केट से शॉपिंग करती हैं नवाव खानदान की बेटी सारा, 1000 रुपये से ज्यादा के कपड़े नहीं पहनती है

27994

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान न केवल अपनी सुंदरता बल्कि अपने सादगी भरे अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। सारा अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत स्क्रीन शेयर कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/BqFtKB3nk5A/

ये बात तो आप सभी जानते हैं कि सारा सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं। इस हिसाब से सारा पटौदी खानदान की वारिस हैं। सारा काफी हद तक अपनी मां अमृता सिंह जैसी भी दिखती हैं। सारा अली खान ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि वह खुद को नवाब कहलाना नहीं बल्कि खुद को फकीर कहलाना पसंद करती हैं।

https://www.instagram.com/p/Bq4WBzaH6WW/

 

सारा ने कहा- मुझे महंगे कपड़े पहनने का बिल्कुल भी शौक नहीं है। मैं हजार रुपए से ज्यादा की शॉपिंग कभी नहीं करती हूं। मेरी सारी शॉपिंग दिल्ली के शंकर मार्केट से होती है। हाल ही में हैदराबाद गई थीं तो मॉम के साथ मीना बाजार चली गई। मुझे ये नहीं समझ आता कि लोग कपड़ों पर इतने ज्यादा पैसे खर्च कैसे कर लेते हैं.

https://www.instagram.com/p/Bp44bpdHEJC/

 

सारा कहती हैं मेरे पेरेंट्स का डिवोर्स हुए 12-14 साल हो चुके हैं। मैं तब से ही अपनी मां के साथ रहती हूं। मेरी सिंगल मां ने मुझे और इब्राहिम को सेफ फील करवाने के लिए हमें काफी संभाल कर रखा। हमें उन्होंने बिल्कुल बिगाड़ा नहीं, उन्होंने कभी इस बात का अहसास भी नहीं होने दिया कि हम नवाब खानदान के वारिस हैं। उन्होंने मुझे बहुत ही सिंपल रहना सिखाया है.

सारा कहती हैं- इसलिए मुझे अलग-अलग शहर में जाना, लोगों से मिलना-बातें करना, छोटी दुकानों में चले जाना, गलियां घूमना ये सब में काफी मजा आता है। मैं ये सारी चीजें खूब एंजॉय भी करती हूं। मुझे पर्सनली स्टार किड कहलाने से परेशानी है। मैं चाहती हूं कि लोग मुझे अमृता सिंह की बेटी के तौर पर जानें क्योंकि उनके अंदर बहुत खूबियां हैं।