Hindi

एक ट्रोलर ने दी तापसी पन्नू को पीटने की धमकी, इस अर्जुन कपूर और विकी कौशल ने दिया जवाब

तापसी पन्नू अपनी फिल्म मनमर्जियां के सीन पर उठे सवालों के कारण विवादों में हैं. सिख समुदाय की आपत्त‍ि के बाद उनकी इस फिल्म के कुछ सीन हटा दिए गए. तापसी को ये पसंद नहीं आया और उन्होंने टि्वटर पर अपना रोष जाहिर किया.

तापसी ने गुरुद्वारों के बाहर फुल ड्रग टेस्ट की मांग की.एक ट्रोल ने तापसी द्वारा फिल्माए सिगरेट वाले सीन पर लिखा, ‘हां, मुझे विश्वास है कि शराब पीना भी निषिद्ध है. लेकिन फिर स्मोकिंग एक ऐसी चीज है जिसे आपने कभी किसी भी सिख को करते नहीं देखा होगा.’ इसके जवाब में तापसी ने लिखा, ‘मुझे यकीन है कि वाहेगुरु ने शराब पीने की अनुमति दी होगी लेकिन स्मोकिंग करने की नहीं. वरना इतने समझदार, पवित्र और धार्मिक लोग विरोध क्यों करते?’ एक और ट्रोल को जवाब देते हुए तापसी पन्नू से गुरुद्वारों के बाहर फुल ड्रग टेस्ट की मांग की है.

इस सबके बाद तापसी को ट्रोल किया जाने लगा. उन्हें कुछ यूजर्स ने धमकाना शुरू कर दिया. एक ट्रोल ने उन्हें बेल्ट से मारने की धमकी. जबकि एक यूजर ने लिखा कि वे तापसी के अंदर से एक्ट्रेस वाला भूत बाहर करना चाहते हैं.

इन आपत्त‍िजनक ट्वीट के बाद अर्जुन कपूर और विकी कौशल तापसी के बचाव में आए. विकी कौशल ने टि्वटर पर लिखा, “धरम का मान करना जानते हो, लेकिन अपनी बेटियों का नहीं. अपने गुरुओं का बहुत मान रख लिया आपने ये बात करके.”

दूसरी ओर अर्जुन कपूर ने लिखा, ” कोई भी धर्म हिंसा की इजाजत नहीं देता है. जो इस इंसान ने कहा उसे दुनिया में कोई न्यायसंगत नहीं ठहरा सकता. जितना ज्यादा मैंने इसे पढ़ा मेरा गुस्सा उतना बढ़ता गया. किसने इस आदमी को किसी पर हाथ उठाने का हक दिया है.”

Related Articles

Back to top button