ऋतिक रोशन इस आलीशान से घर में रहते हैं तस्वीरें देख आप कहेंगे- OMG

ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाले फ़िल्म ‘सुपर 30’ के लिए चर्चा में रहते हैं। इन सबके बीच अक्सर छुट्टियों पर वो अपने बच्चों और एक्स वाइफ सुजैन ख़ान के साथ भी स्पॉट किये जाते रहते हैं.

लेकिन, आज हम न ऋतिक रोशन की फ़िल्म की बात करेंगे और न ही उनके फैमिली की. हम बात करेंगे ऋतिक के आलीशान से घर की फ़िल्मी सितारों के प्रशंसकों में हमेशा ही ये जानने की उत्सुकता होती है कि उनके फेवरेट स्टार्स कैसे और कहां रहते हैं?

तो चलिए ऋतिक रोशन के प्रशंसकों के लिए हम दिखाते हैं, उनका आलीशान घर जिसकी सजावट देख कर आपकी आंखे खुली की खुली रह जाएंगी। इस प्यारे से घर में रितिक अपने परिवार के साथ रहते हैं.

 

ऊपर की फोटो में ऋतिक रोशन अपने बेटों रिहान और रिदान के साथ सुकून के पल बिताते नजर आ रहे हैं.

 

ऋतिक रोशन का लैविश अपार्टमेंट जुहू स्थित प्राइम बीच बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर है। उन्होंने अपने घर की इंटीरियर को सजाने में बहुत ही मेहनत की है.

घर के फर्नीचर की शॉपिंग उनकी सिस्टर इन लॉ के स्टोर से की गई हैं, इसके अलावा अलग-अलग देशों में वेकेशन पर गए रितिक ने अपनी पसंद के हिसाब से कई सामान खरीदे हैं.

घर की दीवारों पर जो कोटेशन्स नजर आ रहे हैं, इनमें से कुछ रितिक ने ही लिखे है। इसके अलावा दीवार पर रितिक के साथ उनके बेटों का कोलाज भी देखने को मिल रहा है जोकि बेहद खूबसूरत है.

डायनिंग से लेकर पूल एरिया तक रितिक के घर का हरेक कोना आपका ध्यान खींच लेता है। हरेक चीज़ इतने करीने से रखी है कि इसे देखकर आप बस यही कह सकते हैं कि- अमेजिंग!

दिलचस्प बात ये है कि ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार पड़ोसी है। बहरहाल, इन तस्वीरों के जरिये रितिक का घर देखकर आप उनकी लाइफस्टाइल का अंदाज़ा लगा सकते हैं!