Hindi

कपूर खानदान में बाप पैदा होते हैं, बच्चे नहीं : ऋषि कपूर

ऋषि कपूर आज कल खूब चर्चा में हैं एक तो उनकी फिल्म मुल्क सभी को पसंद आ रही है और इसमें ऋषि कपूर की परफोर्मस  के सभी कायल हो गये हैं, फिल्म के अलावा ऋषि अपने बोल्ड बयानों को लेकर भी सुर्खियाँ बटोरते रहते हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर को जब पूछा गया की आप किसे बेहतरीन अभिनेता मानते हैं, खुद को या बेटे रणबीर कपूर को ? सवाल के जवाब में ऋषि कपूर में कहा, ‘जिस तरह का काम रणबीर ने किया है और जिस तरह से उसकी प्रशंसा होती है, उसको देखकर यही लगता है की वह (रणबीर) मुझसे आगे है। रणबीर ऐसा लड़का है, जो अपनी मां के पेट से अभिनय सीख कर आया है। मेरे एक बेहद करीबी मित्र हैं, जिनके पिता का अब देहांत हो चुका है, इन्दर राज आनंद, उन्होने आर के फिल्मस के लिए कई कहानियां लिखी थीं और दादाजी के लिए नाटक भी, वह अक्सर कहा करते थे की कपूर खानदान में बच्चे पैदा नहीं होते हैं, कपूर खानदान में तो बाप पैदा होते हैं। मैं इस कथनी को लेकर डींगे नहीं मारूंगा, लेकिन इसको सुनकर गर्व महसूस करता हूं’

‘मुल्क’ के बाद ऋषि कपूर फिल्म ‘मंटो’ और ‘राजमा चावल’ में नजर आएंगे, दोनों ही फिल्में रिलीज़ के लिए तैयार हैं. रणबीर इन दिनों करण जौहर के प्रॉडक्शन में तैयार हो रही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker