Home » रिया चक्रवर्ती को नहीं मिल रहा है रहने के लिए घर, महीनों से भाई शोविक संग कर रहीं घर की तलाश

रिया चक्रवर्ती को नहीं मिल रहा है रहने के लिए घर, महीनों से भाई शोविक संग कर रहीं घर की तलाश

by Deepak Dobhal

सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले को लेकर अब तक सीबीआई ने कोई निष्कर्ष नहीं दिया है. इस केस की सबसे बड़ी आरोपी और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को कुछ महीनों पहले कोर्ट ने जमानत पर छोड़ दिया था.

रिया की जमानत के कुछ समय बाद उनके भाई शोव‍िक चक्रवर्ती भी बेल पर छूट गए. अब कई महीनों बाद रिया और शोव‍िक पहली बार घर से बाहर स्पॉट किए गए हैं.

 

दोनों को बांद्रा में एक बिल्ड‍िंग के बाहर देखा गया. सूत्र के मुताबिक रिया और शोव‍िक बांद्रा में नए घर की तलाश में गए हुए थे. इस दौरान रिया पैपराजी से नजर बचाती दिखीं. शोव‍िक भी कैमरे से उलट मुंह फेरे दिखे.

 

कहा जा रहा है की जिस घर में अभी रिया चक्रवर्ती रह रही है उस घर को उन्हें खाली करने को कहा गया है क्यूंकि रिया चक्रवर्ती की वजह से पूरी सोसायटी परेशान है क्यूंकि आये दिन रिया चक्रवर्ती के के कारण घर के बहार भीड़ लगती है जिससे वहां रह रहे लोगों को काफी दिक्क्त हो रही है, इसलिए रिया को किराये के घर को खाली करने को बोला गया है. मगर रिया को कहीं भी अभी तक रहने के लिए घर नहीं मिल रहा है.

https://www.instagram.com/p/CJkyhrCHN6Y

मालूम हो कि रिया इस वक्त मुंबई के जुहू तारा रोड स्थ‍ित प्राइमरोज अपार्टमेंट में रहती हैं. वे यहां अपने मम्मी-पापा और भाई के साथ रहती हैं. सुशांत केस में रिया पर एफआईआर के बाद सीबीआई, एनसीबी और ईडी ने उनके घर पर छापा मारा था.

You may also like