Home » जोशीमठ में फटा ग्लेशियर, इन फिल्म सितारों ने सलामती की दुआ मांगी !

जोशीमठ में फटा ग्लेशियर, इन फिल्म सितारों ने सलामती की दुआ मांगी !

by Deepak Dobhal

उत्तराखंड (Uttarakhand) के जोशीमठ में बड़ा हादसा हुआ है. जोशीमठ (Joshimath) में तपोवन इलाके में रविवार को ग्लेशियर फटने (Glacier burst) से ऋषिगंगा पावर प्रोजेक्ट को भारी नुकसान पहुंचने की खबर है. इसमें कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. अब इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) का रिएक्शन आया है. ओनिर ने उत्तराखंड में फटे ग्लेशियर का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शयेर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “यह भयानक है.”

 

अभिनेता अक्षय कुमार ने उत्तराखंड में ग्लेशियर के टूटने पर लिखा कि, “ये नजारा बेहद डरावना है. मैं दुआ करता हूं, वहां मौजूद सभी लोग सुरक्षित रहें.”

https://twitter.com/akshaykumar/status/1358373701373157381

 

अजय देवगन ने भी मामले पर ट्वीट कर कहा कि, “अब हमारा समय आ गया है. हमें नेचर के विकराल रूप को भी झेलना होगा.” उन्होंने आगे कहा कि, “इस मुश्किल वक्त में मैं वहां रह रहे लोगों के सुरक्षित रहने की दुआ करता हूं. उम्मीद करता हूं जल्द वहां सब ठीक हो.”

 

दलेर महंदी ने भी ट्वीट कर कहा कि, “मैं माहौल को लेकर दुआं करता हूं.”

https://twitter.com/dalermehndi/status/1358318275923353603

 

सारा अली खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी को शेयर करते हुए कहा कि, “उत्तराखंड में लोग सुरक्षित रहें इसकी दुआ करती हूं. मैं उम्मीद करती हूं कि जो लोग लापता हैं वो जल्द मिल सके साथ ही जो लोग फसे हैं उन्हें जल्द निकाला जा सकें.” उन्होंने हेल्प लाइन नंबर भी शेयर किया.

अभिनेता सोनू सूद ने भी इस तबाही पर ट्वीट किया और कहा कि, “उत्तराखंड हम आपके साथ हैं.”

 

संगीतकार प्रसून जोशी ने लोगों की सुरक्षा के लिए प्राथना की. साथ ही उन्होंने अधिकारियों और बचाव दलों के लिए भी प्राथना और शक्ति की कामना की.

 

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने भी मामले पर दुख जाहिर किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, “उत्तराखंड में आयी इस तबाही पर मैं सभी लोगों की सुरक्षा की दुआ करती हूं.”

 

 

You may also like