Hindi

मुंबई पुलिस के साथ रणवीर सिंह ने की ऐसी हरकत कि भड़क गयी है लोग, जमकर कर रहे हैं ट्रोल

पुलिस का इवेंट उमंग हर साल किया जा है. कल मुंबई के बांद्रा में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. हर साल की तरह इस साल भी जानेमाने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इस इवेंट का हिस्सा बने. इस मौके पर जहां कैटरीना कैफ और सारा अली खान ने अपनी परफॉरमेंस से सबका दिल जीता वहीं शाहरुख खान और आलिया भट्ट ने एक साथ स्टेज पर आकर फिल्म डिअर जिंदगी की यादों को ताजा कर दिया.

 

इस इवेंट में कैटरीना कैफ, शाहरुख खान, जैकलीन फ़र्नान्डिस, कृति सेनन, रणवीर सिंह, नोरा फतेही, कार्तिक आर्यन, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, शिल्पा शेट्टू, शमिता शेट्टी, श्रद्धा कपूर, डेजी शाह और कई एक्टर्स पहुंचे थे. इस इवेंट की इनसाइड पिक्चर और वीडियो हम आपको पहले ही दिखा चुके हैं जिसे खूब पसंद किया जा रहा है लेकिन इसी इवेंट से बॉलीवुड के सिंबा रणवीर सिंह की एक तस्वीर गलत कारणों से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है.

इस तस्वीर में रणवीर सिंह को वर्दी पहने हुए मुंबई पुलिस ने उठाया है. रणवीर की ये हरकत लोगों को अच्छी नहीं लगी और वो लोग रणवीर सिंह को जमकर ट्रोल करने लगे.

लोगों के मुताबिक, रणवीर को वर्दी की इज्जत करनी चाहिए. एक ने लिखा, ‘शर्म करो, वर्दी में पुलिस एक नॉनसेंस को उठा रही है’

तो दूसरे ने लिखा,’मुंबई पुलिस को ये इस तरफ की इज्जत दे रहे हैं. शर्म करो, वो असली हीरो हैं और तुम नकली”. देखिये और भी कमेंट्स.

Related Articles

Back to top button