गली बॉय: कुछ फैंस को पसंद नहीं आई रणवीर सिंह की फिल्म, बताया फ्लॉप

176

Gully Boy socila media Review रणवीर स‍िंह-आल‍िया भट्ट की फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को र‍िलीज हो गई है. फिल्म को लेकर सोशल मीड‍िया में जबरदस्त बज बना हुआ है.

फिल्म की स्पेशल‍ स्क्रीनिंग गुरुवार को रखी गई थी. फिल्म के र‍िव्यू सामने आ गए हैं. ज्यादातर क्र‍िटक्स ने गली बॉय को सराहा है. वहीं फैंस के रिएक्शन मिले जुले हैं.

 

सोशल मीडिया पर कई फैंस ने रणवीर की फिल्म को सुपरफ्लॉप और स‍िरदर्द बताया है. फिल्म की लम्बाई को लेकर भी कुछ प्रशंसकों ने सवाल उठाए हैं. एक प्रशंसक ने लिखा, “ये  बहुत खराब मूवी है. अपने पैसे और समय की बर्बादी न करें.” हालांकि मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म देखने वाले सेलेबस ने इसे सराहा है. दीया मिर्जा ट्वीट करते हुए जोया अख्तर, आलि‍या भट्ट, रणवीर स‍िंह के काम की तारीफ की है. करण जौहर, ऋति‍क रोशन ने फिल्म जल्द देखने का प्लान बनाया है.

 

नीचे ट्वीट में देख सकते हैं लोग फिल्म की किस तरह से आलोचना कर रहे हैं.

https://twitter.com/T03Xu8R1N1gdQkF/status/1094858940297338880

 

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए ल‍िखा, ये फिल्म स‍िम्बा जैसी नहीं है, एक्सपैर‍िमेंट फिल्म है. नहीं चलेगी.

 

गली बॉय फिल्म को कई यूजर ने सोशल मीड‍िया पर स‍िरदर्द बताया है. कहानी बोर‍िंग बताते हुए कई फैंस ने ल‍िखा, यह पूरी तरह से पैसे और समय की बर्बादी है. किसी ने फिल्म के पहले हॉफ को बकवास बताया है.

https://twitter.com/AADILNeHERT/status/1095898894767218689

 

 

गली बॉय का फिल्म का न‍िर्देशन जोया अख्तर ने किया है. फिल्म की कहानी रैपर ड‍िवाइन और नेजी के स्ट्रगल‍िंग कर‍ियर से प्रेर‍ित है. फिल्म में आल‍िया-रणवीर के अलावा कल्क‍ि कोचलीन और सिद्धांत चतुर्वेदी अहम रोल में हैं. गली बॉय को बर्ल‍िन फिल्म फेस्ट‍िवल में भी स्क्रीन किया गया था. वहां फिल्म को जबरदस्त र‍िस्पांस मिला है.