#Metoo को लेकर बयान देते ही ट्रोल हुईं रानी मुखर्जी, दीपिका और आलिया ने भी दिया करारा जवाब

साल 2018 में मीटू अभियान क्रांति की तरह बनकर आया। बालीवुड में इस मूवमेंट की शुरुआत तनुश्री दत्ता ने की। तनुश्री नें अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की आपबीती लोगों को सुनाई तो पूरा बॉलीवुड उनके सपोर्ट में आ गया। साल के आखिरी दिन एक बार फिर से मीटू सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने मीटू को लेकर एक ऐसी बात कही है जिस पर वे ट्रोल हो गईं हैं.

दरअसल एक इंटरव्यू में रानी मुखर्जी ने मीटू को लेकर कहा है, सेल्फ डिफेंस बेहद जरूरी है। रानी ने कहा है लड़कियों को खुद का बचाव करना आना चाहिए। इसमें मार्शल आर्ट काफी अहम है। मार्शल आर्ट की क्लासेज हर स्कूल में होनी चाहिए। रानी के अनुसार लड़कियों को खुद अपनी सुरक्षा करनी आनी चाहिए। इस बयान पर लोग रानी की काफी आलोचना कर रहे हैं.

वहीं रानी की इस बात की दीपिका पादुकोण ने करारा जवाब दिया है। दीपिका उनकी बात के जवाब में कहती हैं कि हम ऐसी नौबत ही क्यों आने दें कि लड़कियों को सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग लेनी पड़े। दीपिका और रानी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

ट्विटर पर यूजर्स रानी मुखर्जी की सोच और उनकी सलाह पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने रानी का मजाक बनाते हुए कहा, रानी इसलिए यह सब बोल रही हैं क्योंकि उनको लगता है कि ज्यादा बोलना उनके लिए अच्छा होगा, जिसके बाद रानी मुखर्जी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं.

वहीं आपको बता दें कि रानी जल्द ही मर्दानी 2 में दिखाई देंगी। मर्दानी लिखने वाले गोपी पुथरन को मर्दानी 2 के डायरेक्शन की कमान भी सौंप दी गई है और फिल्म की लीड आर्टिस्ट रानी मुखर्जी ने अपने इस किरदार के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं.