Hindi

बयानबाजी से ही मसले हल हो जाते तो फिर इमरान खान ने तीन शादियों की ही क्यों ? रामगोपाल वर्मा

पुलवामा में CRPF के जवानों पर आतंकी हमले के बाद पूरे देश में आक्रोश है। लोग सड़कों से लेकर सोशल मीडिया पर जवानों की शहादत पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट की जानी मानी हस्तियां घटना की निंदा के साथ-साथ जवानों के परिवार की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। वहीं तमाम सितारे और फिल्म से जुड़े संगठन अपने तरीके से विरोध भी कर रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने देश पर लग रहे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए भारत की तरफ जवाबी कार्रवाई की धमकी दे डाली थी.

पाक पीएम का ऐसा बयान सुनकर फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा खुद को रोक नहीं पाएं। राम गोपाल वर्मा ने इमरान खान के इस बयान की आलोचना करते हुए जमकर लताड़ लगाई।

 

राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पोस्ट पर लिखा कि प्यारे प्रधानमंत्री इमरान खान, क्या आप हम मूर्ख भारतीयों को बा सकते हैं कि कोई व्यक्ति एक गाड़ी भरकर आरडीएक्स लेकर आपको मारने के लिए ओ बढ़ रहा हो तो उससे बात कैसे की जा सकती है। अगर आप हमें इस बात को समझा देंगे, तो इसके बदले हम आपको आपकी ट्यूशन फीस दे देंगे। इतना ही नहीं राम गोपाल वर्मा ने इमरान खान से ट्वीट करके पूछा कि अगर इस तरह की बयानबाजी से ही मसले हल हो जाते तो फिर उन्होंने तीन शादियों की ही क्यों?। आपको बता दें कि रामगोपाल वर्मा ने इमरान खान को टैग करते हुए कई ट्विट किए है।

 

इसके बाद राम गोपाल वर्मा ने कहा, “प्यारे प्रधानमंत्री इमरान खान अगर अमरीका जानता है कि आपके देश में कौन (ओसामा) रहता है और आपका ही देश ये नहीं जनता कि वहां कौन रहता है तो फिर आपका देश वाकई देश कैसे है? मैं बस एक मुर्ख व्यक्ति आपसे पूछ रहा हूं। प्लीज प्लीज हमें पढ़ाइए इमरान सर।

अंत में राम गोपाल वर्मा ने कहा, “प्यारे प्रधानमंत्री इमरान खान सुना है कि जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा और अलकायदा आपके ही गेंद हैं जिन्हें आप पाकिस्तानी सीमा के बाहर भारतीय पवेलियन में फेंकते रहते हैं। सर कृपया करके हमें बताइए कि अगर आपको ये लगता है कि क्रिकेट गेंद असल में बम हैं। प्लीज सर हमें पढ़ाइए। आपको बता दें कि निर्देशक के इन ट्वीट्स को पढ़ने के बाद लोग ठहाके मारकर हंस रहे हैं और ट्विटर पर इमरान खान का मजाक भी उड़ा रहे हैं। ये ट्वीट्स अब इंटरनेट पर खूब वायरल भी हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button