राखी सावंत को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवाई

किसी समय ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता प्रकरण में उन्हें जान से मारने की धमकी मिलने का दावा करते हुए मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज़ कराई है.

राखी ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अज्ञात व्यक्ति के ख़िलाफ़ मामला दर्ज करवाया है। बता दें कि हाल ही में तनुश्री दत्ता ने फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। दस साल पहले की उस घटना में तब तनुश्री फिल्म छोड़ कर चली गई थीं और जिस गाने को वो शूट करने वाली थीं वो राखी सावंत को मिल गया था.

हाल में विवाद बढ़ने के बाद राखी ने खुल कर नाना का समर्थन किया था। यही नहीं उन्होंने उस समय की घटना के बारे में खुलकर बोलने के साथ तनुश्री की आलोचना भी की। राखी का आरोप है कि उन्हें कुछ दिनों से कोई अज्ञात व्यक्ति फोन कर धमकाता है और गंदी गालियां देता है. उन्हें जान का ख़तरा है और इस कारण उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज़ कराई है। इस बीच पुलिस का कहना है कि वो इस मामले में जाँच कर रही है और जल्द ही फोन करने वाले का पता लगा लिया जाएगा.

तनुश्री का मामला बढता ही जा रहा है. उन्होंने बताया है कि मुझे नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री द्वारा लीगल नोटिस भेजा गया है। मुझे शोषण, उत्पीड़न, अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने पर यह कीमत चुकानी पड़ रही है। नाना और विवेक दोनों की ही टीम मुझे सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म और अन्य सार्वजनिक जगहों पर झूठ और गलतफहमी फैला कर बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। उनके समर्थक आगे आ रहे हैं.

तनुश्री ने आगे कहा है कि आज जब मैं घर पर थी और मेरे घर के बाहर तैनात पुलिसकर्मी लंच ब्रेक पर थे, तो दो अज्ञात व्यक्तियों ने मेरे घर में घुसने की कोशिश की, लेकिन गार्ड ने उन्हें रोक दिया. वही बता दें कि इस मामले में केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने तनुश्री मामले पर पूछे गये एक सवाल पर कहा कि देश में महिलाओं के शोषण के खिलाफ मी टू इंडिया नाम से कैंपेन चलना चाहिए।.मेनका गांधी ने कहा है कि देश में किसी भी तरह का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जायेगा