Hindi

जब मीडिया के सामने दीपक कलाल ने खोल दी राखी सावंत की साड़ी, बोले- ‘लाइव सुहागरात मनाएंगे’ देखें वीडियो

दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक के बाद राखी सावंत भी शादी करने का मन बना चुकी हैं । उन्होंने अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया । राखी लॉस एंजेल्स में 31 दिसंबर को शादी करेंगी । राखी जिससे शादी करने जा रही हैं वो एक यूट्यूब पर्सनालिटी हैं । उनका नाम दीपक कलाल है.

दीपक कलाल के यूट्यूब वीडियो काफी वायरल होते हैं. दीपक और राखी ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी शादी की एक-एक डीटेल फैंस को दी. इस कॉन्फ्रेंस में राखी और दीपक ने खूब ड्रामा किया. राखी अपने होने वाले पति के सामने गाली देती नजर आईं.

https://www.instagram.com/p/Bq1we2xBRah/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading

इसके लिए राखी उन्हें शुक्रिया भी अदा कर चुकी हैं। दीपक और राखी के ये अजीबो-गरीब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं । प्रेस कॉन्फेंस में दीपक ने कहा- ‘हम जल्द ही एक डॉल बनाने वाले हैं सिलिकॉन डॉल…उस डॉल का नाम होगा राखी सावंत…राखी सावंत डॉल एक ऐसी डॉल होगी जो युवा लड़कों के लिए कारगर होगी।’

https://www.instagram.com/p/Bq2dBNGA1Sr/

‘इसके बाद कभी समाज में कभी बलात्कार नहीं होगा….इससे समाज में हो रहे बुरे कामों पर रोक लगेगी। ये बलिदान मेरी राखी करेगी।’ इस पर राखी ने कहा- ‘हे प्रभु मैं तो पति ढूढ़ रही थी आपने ये क्या भेज दिया… तुम मेरी डॉल बनाकर समाज से बलात्कार करवाओगे। तुम्हें शर्म नहीं आती है कैसे होने वाले पति हो तुम।’

दीपक कलाल ने ये भी कहा- “हमारी शादी का बजट ज्यादा नहीं, सिर्फ 70 करोड़ है। इस पर राखी ने टोका कि उन्होंने उनसे 85 करोड़ की बात कही थी, 15 करोड़ कहां गए? दीपक ने कहा कि कुछ पैसा कपड़ों में काम आएगा । अब दोनों की शादी में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker