Advertisements

राकेश रोशन सर्जरी के बाद हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, जाने ऋतिक ने कैसे दी पिता को हिम्मत

Advertisements

राकेश रोशन को कैंसर होने की खबर सुनकर बॉलीवुड स्टार्स और फैंस को झटका लगा था । राकेश रोशन के बेटे ऋतिक ने इस खबर को शेयर किया था । साथ ही ये भी बताया था कि उनकी सर्जरी होने वाली है । अब राकेश रोशन के फैंस के लिए गुड न्यूज है.

Advertisements

तस्वीर में राकेश के साथ ऋतिक और उनकी पत्नी पिंकी रोशन नजर आ रहे हैं । साथ में ऋतिक रोशन के कजिन एहसान रोशन भी हैं । फोटो शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा, ‘Cant stop. Wont stop. We begin again. And again’ ।

तस्वीर में राकेश रोशन की नाक में ड्रिप लगा नजर आया था । अब राकेश रोशन हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुके हैं । अस्पताल से निकलते हुए ऋतिक रोशन ने फोटो शेयर की । राकेश रोशन की सर्जरी के बाद वो बिल्कुल फिट और फाइन लग रहे हैं.

दरअसल, राकेश रोशन की सर्जरी हो चुकी है । साथ ही सर्जरी सक्सेसफुल भी रही । इस बात की जानकारी भी ऋतिक ने ट्वीट कर दी थी । ये बात ऋतिक ने पीएम मोदी को बताई थी । ऋतिक ने अपना 45वां बर्थडे अस्पताल में ही पिता के साथ मनाया.

 

बता दें कि ऋतिक का परिवार और बॉलीवुड स्टार्स की दुआएं उनके साथ हैं । ऋतिक ने पिता की सक्सेसफुल सर्जरी और अपने बर्थडे का जश्न एक साथ मनाया । ऋतिक की बर्थडे पार्टी में उनकी करीबी दोस्त सोनाली बेंद्रे नजर आईं । साथ ही ऋतिक की एक्स वाइफ भी पार्टी में मौजूद थीं ।

Advertisements