Janhvi Kapoor की फिल्म की शूटिंग किसानों ने रोकी , फिर शुरू करवाने के लिए एक्ट्रेस को करना पड़ा ये काम

Deepak Dobhal January 13, 2021

किसानों और केंद्र सरकार के बीच नए कृषि कानूनों को लेकर जारी गतिरोध खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। बीते दिनों खबरें आई थीं कि किसानों के आंदोलन के कारण शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) की शूटिंग प्रभावित हुई और इस कारण मेकर्स को फिल्म के शेड्यूल में बदलाव करना पड़ा है। ऐसा ही कुछ जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म के साथ भी हुआ है। नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों ने जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग वाली जगह पर जाकर शूटिंग रुकवा दी।

https://twitter.com/ANI/status/1349230159727980547/photo/1

उनकी मांग थी कि जाह्नवी नए कृषि कानूनों पर अपनी राय रखें। दरअसल इसी महीने 11 तारीख को जाह्नवी अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड लक जैरी’ की शूटिंग फतेहगढ़ साहिब के बस्सी पठाना में कर रही थीं। इसी दौरान वहां पर कई प्रदर्शनकारी इकठ्ठा हो गए और शूटिंग रुकवा दी। प्रदर्शनकारियों की मांग थी कि जाह्नवी नए कृषि कानूनों पर अपनी राय रखें। इस पर फिल्म मेकर्स ने उन्हें आश्वासन दिया तो वे शूटिंग वाली जगह से हटने को राजी हुए।

इसके बाद जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किसानों के पक्ष में स्टेटस लगाया और इसके बाद पूरा मामला शांत हुआ। जाह्नवी न अपने स्टेटस में लिखा, ‘किसान हमारे देश का दिल हैं। मैं देश के विकास में उनके योगदान को समझती हूं। मैं मानती हूं कि जल्द ही समस्या का एक समाधान निकलेगा जिससे किसानों को फायदा होगा।’ देखिए जाह्नवी की स्टोरी…