प्रियंका चोपड़ा मेरे साथ काम करने के लिए मेरी बहन अर्पिता को 1000 फोन करती : सलमान खान

जब से प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की फिल्म भारत को ना कहा है. तभी से इनके बीच दरार की खबरें जोरो पर हैं. हालांकि इस मामले पर प्रियंका चोपड़ा ने तो अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है लेकिन अब सलमान ने एक बार फिर प्रियंका के इस तरह फिल्म छोड़ने पर सवाल खड़ा किया हैं. सलमान ने प्रियंका को लेकर जो बात कही है वो काफी हैरान करने वाली है.

सलमान ने कहा है कि मेरे साथ काम करने के लिए प्रियंका मेरी बहन अर्पिता को 1000 फोन करती थी. दरअसल प्रियंका के फिल्म छोड़ने के बाद कई तरह की बाते सामने आने लगी. पहले ये खबर आयी कि प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ शादी करना चाहती हैं. ऐसे में वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाएंगी. लेकिन भारत को छोड़ने के बाद जैसे ही प्रियंका ने अपनी नई फिल्म स्काई इज पिंक का ऐलान किया तो मानो सलमान को गुस्सा ही आ गया.

प्रियंका ने इस फिल्म का हिस्सा ना होने के लिए अपनी शादी का हवाला दिया. फिल्म में प्रियंका का 75 से 80 दिन का काम था. 4 दिन की तैयारी और 4 दिन की शादी और फिर हनीमून उसके के लिए प्रोजेक्ट से बाहर जाने की किया जरूरत है. लेकिन वो क्लियर थी कि उसे इसका हिस्सा नहीं बनना था.

अब कहा जा रहा है की सलमान खान आज भी प्रियंका चोपड़ा भी नाराज हैं हालांकि अर्पिता और प्रियंका की दोस्ती अब भी बरकरार है