Confirm: भारत छोड़ने के बाद अब प्रियंका चोपड़ा नजरआएगी इस डायरेक्टर की फिल्म

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा काफी दिनों से चर्चा में है। कुछ ही दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड सिंगर निक जोनास के साथ सगाई की थी. दोनो पिछले साल मेट गाला में एक साथ रेड कारपेट पर दिखाई दिए थे. तब से दोनों के बीच अफेयर की खबर मीडिया में चल रही थी, इसके बाद वो अली अब्बास जफर की फिल्म भारत से हिंदी फिल्मो में दो साल बाद वापसी कर रही थी मगर अचानक इस फिल्म को छोड़कर कर प्रियंका ने सबको चौंका दिया इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान थे.


फिल्म को छोड़ने के कई कारण सामने आये है जिसमे निक और प्रियंका की शादी एक सबसे बड़ा कारण है। अब प्रियंका के हाथ सिर्फ सोनाली बॉस की फिल्म द स्काई इज पिंक है. जिसकी शूटिंग वो शुरू कर चुकी है.

अब खबर है की प्रियंका ने एक और बॉलीवुड फिल्म साइन कर चुकी है. जिसके निर्देशक विशाल भरद्वाज है. विशाल के साथ प्रियंका कमीने और साथ खून माफ़ पहले भी कर चुकी है. ये तीसरी बार है जब प्रियंका और विशाल साथ काम करने वाले हैं.

Vishal Bhardwaj

हाल में विशाल भरद्वाज को एक इंटरव्यू में पूछने पर उन्होंने कहा, “प्रियंका और मैं साथ काम करना चाहते थे. और अब हम फिर साथ में एक फिल्म कर रहे है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म शेक्सपियर के कॉमेडी नॉवेल Twelfth Night पर बेस्ड होगी. इस फिल्म की शूटिंग 2019 में शुरू होगी। फ़िलहाल स्क्रिप्ट लिखी जा रही है. वैसे विशाल पहले भी शेक्सपियर की कहानियों से प्रेरित कई फिल्में बना चुके है.

इन दिनों विशाल कॉमेडी ड्रामा फिल्म “पटाखा” की रिलीज के इंतजार में हैं. ये फिल्म दो बहनो की कहानी पर आधारित है. ये फिल्म अगले महीने 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है.