राखी सावंत ने भी PM मोदी को किया अपनी शादी में इनवाइट “प्रियंका की शादी में आ सकते हो तो मेरी शादी में आने में क्या हर्ज है”

1661

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी के रिसेप्शन में शिरकत कर इसकी शोभा बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया है. इसकी एक तस्वीर पीएम मोदी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया.

इस पर प्रियंका ने उन्हें धन्यवाद देते हुए लिखा, “हमारे सम्मानीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर का हार्दिक धन्यवाद, जिन्होंने अपनी मौजूदगी से हमारी शोभा बढ़ाई. आपके विनम्र शब्दों और आशीर्वाद से प्रभावित हूं.” इसी कमेंट के नीचे प्रियंका के पति निक जोनास ने भी उन्हें धन्यवाद मैसेज लिखा, लेकिन इसी कमेंट ट्रेल में बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने पीएम मोदी को अपनी शादी का निमंत्रण दे डाला.

वह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि कई बॉलीवुड फिल्में और टीवी शो करने वाली राखी सावंत हैं. राखी सावंत ने कमेंट पर लिखा, ‘वॉव… नाइस मोदी जी प्लीज 31 दिसंबर शाम 7 बजे मेरे शादी में भी आइएगा.’

राखी सावंत अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर कई ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह इंटरनेट सनसनी दीपक कलाल से शादी करने जा रही हैं. लेकिन इसे लेकर अभी किसी को समझ नहीं आ रहा है कि ऐसा वह सच में करने जा रही हैं या फिर यह सिर्फ एक मजाक के तौर पर मीम होगा.