Home » Priyanka Chopra और उनकी मां ने ब्रिटेन में तोड़ा लॉकडाउन, पुलिस ने पकड़ा जाने पूरी खबर

Priyanka Chopra और उनकी मां ने ब्रिटेन में तोड़ा लॉकडाउन, पुलिस ने पकड़ा जाने पूरी खबर

by Deepak Dobhal

कोरोना वायरस का नया रूप मिलने के बाद ब्रिटेन में सख्त लॉकडाउन लगाया गया है, लेकिन लगता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस Priyanka Chopra (प्रियंका चोपड़ा) को वहां नियमों को पालन करने में परेशानी हो रही है। सख्त लॉकडाउन के बावजूद Priyanka Chopra घर से बाहर निकलीं तो पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में यह खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, Priyanka Chopra के खिलाफ स्थानीय पुलिस ने यह कार्रवाई तब की जब वे नॉटिंग हिल में जोश वुड कलर सैलून में हेयर अपॉइंटमेंट के पहुंची थीं। घटना बुधवार की है।

 

Priyanka Chopra के साथ उनकी मां मधु चोपड़ा और पालतू डॉगी डायना भी थीं। Priyanka Chopra और उनकी मां के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई की फोटो वायरल होने के बाद इंटरनेट मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है। हालांकि प्रियंका चोपड़ा ने इन आरोपों का खंडन किया है। अभिनेत्री की तरह से जारी बयान में कहा गया है कि वे अनुमति लेने के बाद ही सैलून गई थीं। सैलून खासतौर पर उस फिल्म की जरूरत के हिसाब से खुलवाया गया था, जिसकी शूटिंग के लिए एक्ट्रेस यूके में हैं।

बता दें, प्रियंका चोपड़ा की नेटफ्लिक्स फिल्म ‘वी कैन बी हीरोज’ हाल ही में रिलीज हुई है और अभिनेत्री पहले से ही इसके सिक्वल पर काम कर रही हैं। फिल्म रिलीज के बाद प्रियंका ने अपने एक ट्वीट में दावा किया था कि रिलीज के पहले चार हफ्तों में 44 मिलियन परिवारों ने इस फिल्म को देखा। इसके बाद प्रियंका ‘द व्हाइट टाइगर’ के सिक्वल में दिखाई देंगी। फिल्म का प्रॉडक्शन भी प्रियंका ही कर रही हैं। साथ ही Priyanka Chopra मिस्टी कलिंग और डैन गोअर के साथ एक अनटाइटल्ड कॉमेडी पर भी काम कर रही हैं।

You may also like