Hindi

ये है असली वजह प्रियंका की भारत ‘ छोड़ने की, निक से सगाई के बाद अब इस दिन होगी शादी

प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की बिग बट फिल्म ‘भारत’ को छोड़ अपने फैंस को चौंका दिया. इसके बाद एक और बड़ी खबर ये है कि प्रियंका ने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई कर ली है. इस खबर से प्रियंका ने अपने लाखों मेल फैंस का दिल तोड़ दिया है.

कहा जा रहा है कि निक जोनस ने न्यूयॉर्क सिटी के Tiffany स्टोर से प्रियंका के लिए अंगूठी खरीदी थी. प्रियंका, निक को पिछले दो महीने से डेट कर रही थीं और अब उनकी सगाई की खबर आई है. खबरों की मानें तो प्रियंका अक्टूबर में निक से शादी करेंगी. निक, प्रियंका से 10 साल छोटे हैं. कुछ दिन पहले ही प्रियंका, निक को अपनी मां से मिलवाने के लिए भारत लेकर आई थीं.

प्रियंका 2 साल बाद फिल्म ‘भारत’ से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही थीं. लेकिन निक से शादी के लिए उन्होंने इतनी बड़ी फिल्म भी छोड़ दी. फिल्म छोड़ने की जानकारी डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने खुद ट्वीट करके दी.

https://twitter.com/aliabbaszafar/status/1022673504536129541

अली अब्बास जफर ने लिखा,  ‘जी हां, प्रियंका अब ‘भारत’ का हिस्सा नहीं हैं. इसके पीछे एक बहुत बड़ा कारण है. उन्होंने हमें बताया कि वो निक को समय देना चाहती हैं और हम उनके लिए बहुत खुश हैं. भारत की टीम की ओर से प्रियंका को बहुत सारा प्यार और बधाई’

 

Related Articles

Back to top button