विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा के बीच हुआ भयानक झगड़ा, पुलिस को बुलाने की आई नौबत

720

बिगबॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स, प्रियांक शर्मा और विकास गुप्ता की दोस्ती के चर्चे सिर्फ शो में ही नहीं, बल्कि शो के बहार भी थे। यहाँ तक की प्रियांक ने कईं बार ये भी कहा था के वो आज जिस मुकाम पर है, वो उनके ‘भाई’ विकास गुप्ता की वजह से है। हालाँकि अब इन दोनों का भाईचारा खत्म होते नज़र आ रहा है।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, अवॉर्ड्स की एक रात पहले विकास, जुहू 5 स्टार के जिम में वर्कआउट कर रहे थे, तभी वहाँ प्रियांक शर्मा आए। उनके थोड़ी देर बाद प्रियांक की कथित गर्लफ्रेंड, बिनाफ्शा सूनावाला भी आ गयी। कुछ ही समय बाद विकास लॉकर रूम में गए, जहाँ फिर से प्रियांक उनके पीछे पहुँच गए। विकास पीछे पलटे तो प्रियांक उनके बहुत पास खड़ा हुआ था। और थोड़े ही समय में उनकी ये गरमा गर्मी झगड़े में तब्दील हो गयी।

जब विकास ने लॉकर रूम से बहार जाने की कोशिश की, तो प्रियांक ने दीवार पर हाथ रखकर उनका रास्ता रोक लिया। विकास ने उसे साइड हटने का कहा लेकिन उसने नहीं सुना। प्रियांक ने विकास को धक्का दिया, और इससे पहले की कोई पालक झपका सके, प्रियांक ने खुदका वीडियो लेना चालू कर दिया, ये बताते हुए, के उसके शरीर पर निशान है, क्योंकि विकास ने उसे पीटा था। विकास जिम से बहार जा ही रहा था के प्रियांक ने उसपर पानी की बोतल फेंकी। जो शुक्र है विकास को नहीं लगी।

बस फिर क्या था, विकास बाहर निकला और वो चिल्ला रहा था के प्रियांक को कुछ हो गया है। तब विकास ने इस मामले को देखने के लिए उन्हें पुलिस को बुलाना चाहिए। इस पर बिनाफ्शा ने भी हामी भरी। हालाँकि जिम में मौजूद बाकी लोगों ने और होटल वालों ने पुलिस को बुलाने से मना किया। किसी तरह उनको शांत किया गया और प्रियांक और विकास अपने अपने रास्ते चले गए। लेकिन ये भयानक था, एक शारीरिक लड़ाई हो सकती थी और मामला हाथ से निकल सकता था।