को-स्टार संग लिप लॉक करने पर प्रिया प्रकाश हुईं ट्रोल, यूजर्स-बोले- ‘स्कूल के बच्चों को तो बख्श देतीं’

1446

बीते वर्ष 2018 के वैलेंटाइन डे वीक के दौरान प्रिया प्रकाश का आंख मारने वाला वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो से प्रिया प्रकाश रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं। इसके बाद फिल्म से जुड़े कई सीन समय-समय पर आते रहे। इसी कड़ी में इस साल के वैलेंटाइन डे वीक के बीच प्रिया ने फिर गजब तब ढा दिया जब उनका कोस्टार रोशन अब्दुल रऊफ संग लिप-लॉक वीडियो वायरल हो गया। लेकिन इस दफा प्रिया सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गईं। गौरतलब है कि प्रिया प्रकाश वॉरियर की डेब्यू फिल्म ‘ओरु अदार लव’ 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है.

अपने इस वीडियो के बाद से प्रिया लगातार चर्चा में बनी हुई हैं । प्रिया प्रकाश की डेब्यू फिल्म रिलीज होने के कुछ दिन बचे हैं। लेकिन इस वीडियो पर उनके फैन्स नाराज हो गए हैं जो भद्दे कमेंट्स कर उन पर गुस्सा कर रहे हैं। किसी ने लिखा कि स्कूल है या वृंदावन।’ एक ने लिखा -हमे तो पता थी प्रिया ऐसा करेगी, लेकिन पहली फिल्म में लिप लॉक करेंगी सोचा ना था.

 

एक फिल्म में के वीडियो क्लिप में स्कूली छात्र भरी क्लास में आंख मार रहे… नाच रहे है यहां तक कि लिप किस भी कर रहे है… और हमारे देश के लोग इसे पसंद भी कर रहे है

 

कुछ कमेंट्स ऐसे भी जिनमें गालियों का इस्तेमाल किया गया है। बता दें कि ये वीडियो सिर्फ 15 सेकंड का है। इसमें अब्दुल, प्रिया प्रकाश को लिप लॉक करते हुए नजर आ रहे हैं । ये वीडियो भी प्रिया के आंख मारने वाले वीडियो की तरह जमकर वायरल हो रहा है ।

https://twitter.com/ViratiansL/status/1093349135397249030

इससे पहले फिल्म का ट्रेलर, टीजर और कई गाने भी रिलीज हो चुके हैं । फिल्म का गाना Manikya Malaraya Poovi काफी हिट हुआ था । इसमें प्रिया प्रकाश के एक्सप्रेशन कमाल के थे । प्रिया के एक्सप्रेशन और खूबसूरती की वजह से लोग उनके दीवाने हैं । प्रिया के विंक स्टाइल पर कई मीम्स बने थे । कई सेलेब्स ने भी प्रिया के विंक स्टाइल को रीक्रिएट किया था।\

https://twitter.com/iammunimaslam/status/1093580620016496640

 

बता दें कि प्रिया की दूसरी फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था । ये प्रिया का पहला बॉलीवुड प्रोजेक्ट है. हालांकि इसको लेकर कई विवाद भी सामने आ रहे हैं । फिल्म की कहानी दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की जिंदगी पर आधारित लग रही है । हालांकि फिल्म के डायरेक्टर ने इस आरोप को गलत बताया है ।