Hindi

पीएम मोदी ने फिल्म इंडस्ट्री के सुधार के लिए दिए कई सुझाव , पूरी फिल्म इंडस्ट्री हुई सेशन में शामिल

सिनेमा को लेकर दिल्ली में कई आयोजन होते रहे हैं जिसमें नेताओं ने भी दिलचस्पी दिखाई है। इस बार भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिनेमा को लेकर बातचीत की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को मुंबई में बॉलीवुड के एक डेलिगेशन से मुलाकात की। सीएम हाउस में हुई इस मुलाकात में अक्षय कुमार, अजय देवगन, प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करन जौहर, डायरेक्टर नितीश तिवारी, प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी, प्रोड्यूसर-डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला, प्रोड्यूसर भूषण कुमार और सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी समेत कई अन्य सेलेब्स भी शामिल थे.

मोदी ने मुलाकात में कहा, “इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री दुनियाभर में काफी पॉपुलर है, यह विश्व में भारत के बढ़ते सॉफ्ट पावर स्टेटस का एक अहम एलिमेंट है” मोदी ने डेलिगेशन को भरोसा दिलाया कि वे हमेशा मीडिया और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को सपोर्ट करेंगे और उनके सुझाव को सकारात्मक रूप में मानेंगे.

इसको लेकर करण जौहर ने ट्विट करते हुए लिखा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनना बहुत शिक्षाप्रद रहा जिन्होंने अपनी इंडस्ट्री सॉफ्ट पॉवर स्टेट और हमारे सिनेमा की मजबूती पर अपने विचार रखे। मीडिया और एंटरटेनमेंट रिप्रेंजेंटेटिव्स को बहुत सॉलिड सीख दी। करण जौहर ने इस ट्विट के साथ एक तस्वीर भी साझा की जिसमें वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ नजर आ रही हैं।

इस आयोजन को लेकर अक्षय कुमार ने भी ट्विट किया है। वे लिखते हैं कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को बहुत धन्यवाद कि उन्होंने समय निकाला और हमारी इंडस्ट्री से जुड़े इश्यू को लेकर बातचीत की। और दिए गए सुझाव को लेकर सकारात्मक तरह से पूरा करने का आश्वासन दिया।

https://twitter.com/itsBhushanKumar/status/1075072852666118144

 

Related Articles

Back to top button