#MeToo : इस एक्ट्रेस ने लगाया सलमान और उनके भाइयों पर गैंगरेप का आरोप, बोली- ‘सुल्तान की शूटिंग के दौरान…’

बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन के तहत कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं इसमें नाना पाटेकर, आलोक नाथ, साजिद खान और जतिन दास पर एक्ट्रेस ने गंभीर आरोप लगाए हैं.अब इस मीटू मूवमेंट में सलमान खान और उनके भाइयों का नाम भी शामिल हो गया है.

एक्ट्रेस पूजा मिश्रा ने सलमान खान और उनके दोनों भाइयों पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है.मॉडल और वीजे रह चुकीं पूजा मिश्रा ने कहा है कि ‘सुल्तान’ की शूटिंग के दौरान सलमान और उनके भाइयों ने उनका रेप किया. इतना ही नहीं पूजा ने शत्रुघ्न सिन्हा पर काला जादू करने का आरोप लगाया है.

https://www.instagram.com/p/BorSIJgnV1I/

पूजा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें उन्होंने कहा, ‘सलमान खान, अरबाज और सोहेल ने एक बार नहीं कई बार उनका रेप किया’ पूजा आगे कहती हैं, ‘शत्रुघ्न सिन्हा ने मेरा फोन और लैपटॉप हैक करके मेरे क्रिएटिव आइडिया चुरा लिए ‘

https://www.instagram.com/p/Boy7OMRnL0O/

साथ ही उन्होंने कहा, ‘शत्रुघ्न सिन्हा ने मेरे ऊपर काला जादू किया है.तब से अब तक मुझे भूत डराते रहते हैं’ पूजा के इस वीडियो पर यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि वो ऐसा सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए कर रही हैं.

https://www.instagram.com/p/Bo_2Nd-nJS1/

कुछ यूजर्स ने ये भी कहा कि पूजा को अपने दिमाग का इलाज करवा लेना चाहिए। सलमान और उनके भाइयों पर आरोप लगाने के बाद पूजा बुरी तरह से ट्रोल हो गई हैं.

बता दें कि सलमान खान से पहले नाना पाटेकर, साजिद खान, आलोक नाथ, कैलाश खेर और सुभाष घई जैसे बड़े सेलेब्रिटीज पर यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं ।

Share:

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on pinterest
Pinterest
Share on whatsapp
WhatsApp
On Key

Related Posts