Home » केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी आरुषि कर रही वॉर फिल्म से डेब्यू, तापसी पन्‍नू, भूमि पेडणेकर, के साथ ।

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी आरुषि कर रही वॉर फिल्म से डेब्यू, तापसी पन्‍नू, भूमि पेडणेकर, के साथ ।

by Deepak Dobhal

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी आरुषि निशंक का नाम सामने आया है। उनके करीबियों ने इस बात की पुष्टि है और बताया कि वह एक वॉर फिल्‍म होगी। फिल्‍म की मुख्‍य भूमिकाओं में तापसी पन्‍नू, भूमि पेडणेकर, कीर्ति कुल्‍हारी के साथ दो और एक्ट्रेस होंगी। इसकी कहानी डिफेंस की 6 जांबाज महिला अधिकारियों की दिलेरी पर बेस्‍ड है। फिल्म में वे कोवर्ट ऑपरेशन चलाती हैं और दुश्‍मन देश की नापाक मंसूबों को असफल करती हैं।

म्‍यूजिक एल्‍बम में भी नजर आएंगी आरुषि

फिल्‍मों से पहले आरुषि एक म्‍यूजिक एल्‍बम में नजर आएंगी। इसकी जानकारी उन्‍होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। टी सीरिज के लिए उन्‍होंने रोहित सुचंती के साथ एक म्‍यूजिक एल्‍बम भी शूट किया है और इसका अनाउंसमेंट टी सीरिज जल्‍द ही करने वाली है। टी सीरीज के अधिकारियों ने भी आरुषि की फिल्‍म के डेवपलमेंट की पुष्टि की है। उन्‍होंने कहा, ‘यह फीमेल सेंट्रिक फिल्‍म होगी। वॉर फिल्‍मों में अब तक मेल अफसरों की वीरता पर फिल्‍में बनती रही हैं। महिलाओं के लिहाज से बस एक ‘राजी’ गिनी चुनी फिल्‍म है। इस फिल्‍म का टाइटल और बाकी डिटेल्‍स धीरे-धीरे रिवील किए जाएंगे।’

प्रसून जोशी की निगरानी में होगा फिल्‍म का डेवलपमेंट

निशंक परिवार से जुड़े लोगों ने बताया, ‘फिल्‍म से प्रसून जोशी भी जुड़े हुए हैं। वे खुद पहाड़ों के रहने वाले हैं और रमेश पोखरियाल के करीबी भी हैं। ऐसे में प्रसून इस प्रोजेक्‍ट को अपनी निगरानी में डेवलप करवा रहे हैं।’ ट्रेड पंडितों ने इस फिल्‍म से जुड़ी कुछ और डिटेल भी रिवील की हैं। वह ये है कि इस वॉर फिल्‍म की डायरेक्‍शन के लिए पहली पसंद फिल्‍म ‘उरी’ के आदित्‍य धर हैं और उनसे भी फिल्‍म को लेकर बातें हुई हैं। आदित्‍य फिलहाल रॉनी स्‍क्रूवाला प्रॉडक्‍शन की फिल्‍म ‘अश्‍वत्‍थामा’ केप्री प्रोडक्शन वर्क में बिजी हैं और वे यह देख रहे हैं कि उन्‍हें इस फिल्‍म से कितना वक्‍त बच पा रहा है।

You may also like