Hindi

पीएम मोदी ने बताया 1987-88 में किया था उन्होंने पहला ईमेल तो ये फिल्म एक्टर बोले- ‘हद होती है भाई फेंकने की’

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की सरगर्मियों के बीच पीएम नरेंद्र मोदी  का ‘न्यूज नेशन’ को दिया इंटरव्यू जमकर वायरल हो रहा. शनिवार को दिए इंटरव्यू में पीएम नरेंद्र मोदी  के रडार वाले बयान ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अब उनके डिजीटल कैमरे और ईमेल वाला बयान काफी वायरल हो रहा है.


सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बॉलीवुड एक्टर और बेंगलूरू से चुनाव लड़ रहे प्रकाश राज ने इस पर कमेंट भी किया है. प्रकाश राज  का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो र

 

बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज  ने पीएम नरेंद्र मोदी के इस इंटरव्यू पर ट्वीट किया है और लिखा हैः ‘हम लोगों को जहां तक जानकारी है तो यह ऐसा 1990 के दशक में हुआ था…लेकिन हमारे चौकीदार के पास डिजिटल कैमरे और ईमेल की जानकारी 1980 के दशक में ही हो गई थी…हालांकि वे उस समय जंगल में थे…महाभारत पढ़ते हुए…क्लाउड्स से घिरे…उल्लू बनाने के भी हद होती है…भाई.’ इस तरह प्रकाश राज ने मोदी के इंटरव्यू के इस हिस्से पर तंज कसा है.

KRK ने पीएम मोदी के इस बयान पर तंज कसा है.  Kamaal R Khan ने ट्वीट के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी  पर तंज कसा है. उनके ट्वीट पर अब खूब रिएक्शन आने लगे हैं. कमाल खान ने सिलसिलेवार ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी के बयान पर सवाल खड़े किए हैं.

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1127656707151126529

कमाल खान  ने अगले ट्वीट में लिखा: “मोदी जी के पास साल 1987-88 में डिजिटल कैमरा था अब बोलो. है क्या किसी के पास इसका तोड़. कर दिया न मोदी जी ने भारत के सारे साइंटिस्ट्स को फेल. बेहतरीन सर.” KRK ने इस तरह पीएम मोदी पर हमला बोला है. उनके ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आने लगे हैं.

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1127661714965549056

कमाल खान  ने लिखा: “पीएम नरेंद्र मोदी  के पास साल 1987 में डिजिटल कैमरा था और उन्होंने इसी साल इसे ईमेल किया था. जबकि, सबसे विकसित देश यूएई (UAE) में साल 1996 में ईमेल आया था. फिर भी वह (पीएम मोदी) कहते हैं कि कांग्रेस ने कुछ नहीं किया. सच्चाई कौन सी है?” कमाल खान ने अपने पहले ट्वीट में इस तरह पीएम मोदी को उनके बयान के आधार पर घेरने की कोशिश की.

 

 

Related Articles

Back to top button