Hindi

11 अप्रैल को रिलीज होगी पीएम मोदी की बायोपिक, विवेक ओबरॉय ने खुद बताया

कड़े सघर्ष के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को आखिरकार रिलीज की तारीख मिल गई है। इससे पहले भारी विवाद के चलते तारीख को दो बार टाला जा चुका है। फिल्म 5 और 12 अप्रैल को रिलीज होनी थी, लेकिन राजनीतिक दलों के विरोध के कारण फिल्म आज 5 अप्रैल को रिलीज नहीं हो सकी। अब फिल्म 12 अप्रैल नहीं बल्कि 11 अप्रैल को रिलीज होगी। गौरतलब है कि 11 अप्रैल से ही देश में आम चुनाव 2019 शुरू होंगे।

 

इस बात की पुख्ता जानकारी फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे अभिनेता विवेक आनंद ओबरॉय ने दी है। उन्होंने आज (5 अप्रैल) शाम 7.30 बजे एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने फिल्म की रिलीज की तारीख का खुलासा किया है। ट्वीट में फिल्म के पोस्टर पर साफ-साफ लिखा है कि यह 11 अप्रैल को रिलीज होगी।

https://twitter.com/ModiTheFilm2019/status/1111894310553681920

 

बीते दिनों ही खबर आई थी कि फिल्म एक हफ्ते बाद रिलीज होगी। इससे पहले एक इंटरव्यू में विवेक ने कहा था ‘मुझे समझ नहीं आ रहा है कि कुछ लोग इस तरह से ओवररिएक्ट क्यों कर रहे हैं। अभिषेक मनु सिंघवी और कपिल सिब्बल जैसे सीनियर और फेमस वकील ऐसी आम फिल्म पर याचिका दायर करने में अपना समय क्यों बर्बाद कर रहे हैं? पता नहीं वे फिल्म से डरते हैं या चौकीदार के ‘डंडे’ से।’

Related Articles

Back to top button