इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने सुंदर दिखने के लिए करवाई प्लास्टिक सर्जरी, देखें


Advertisements

कोई कितना भी सुंदर हो उसे अपने आप में कोई ना कोई कमी जरुर नजर आती है. चाहे वो आम इंसान हो या फिर बॉलीवुड का कोई स्टार अभिनेता या फिर कोई अभिनेत्री. पहले के जमाने में अपने आप में बदलाव नहीं लाया जा सकता था पर अब यानी आज के जमाने में सब कुछ संभव है. यानी अपने आप में किसी भी तरह की कमी लग रही हो तो हम उसे प्लास्टिक सर्जरी की मदद से ठीक करवा सकते है. आज हम आपको ऐसी ही बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारें में बताने वाले हैं, जिन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. ऐसा नहीं है की प्लास्टिक सर्जरी से खबसूरत ही होते हैं, कुछ ऐसी अभिनेत्रियाँ भी है जो प्लास्टिक सर्जरी करवाने के बाद बदसूरत नजर आने लगी है. खैर हम उन अभिनेत्रियों के बारे में बता रहा है जो प्लास्टिक सर्जरी के बाद खुबसुरत ही नहीं बहुत ज्यादा खुबसुरत हो गई है.

रंभा – सलमान खान के साथ अनेक फिल्मों जैसे जुड़वाँ और बंधन जैसी फिल्मों में काम कर चुकी रंभा ने भी अपनी खूबसूरती को और बढाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का साहरा लिया था.

काजल अग्रवाल – साउथ और बॉलीवुड दोनों फिल्मों में काम करने वाली काजल अग्रवाल ने भी अपने आपको और अच्छी और खुबसुरत बनाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी.

श्रुति हसन – श्रुति हसन बहुत खुबसुरत है और इन्होने दक्षिण की फिल्मों में बहुत नाम कमाया है. पर इन्हें भी अपनी खूबसूरती पर नाज नहीं था और इन्होने अपनी खूबसूरती को और बढाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवानी पड़ी थी.

अनुष्का सेट्ठी – अनुष्का सेट्ठी ने बाहुबली जैसी फिल्म में अपनी एक्टिंग और अपनी सुन्दरता से सभी को अपना दीवाना बना लिया है. आपको मालुम नहीं होगा पर इन्होने भी खुबसुरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. इतना ही नहीं वजन कम करने के लिए मेडिकल ट्रीटमेंट भी करवा चुकी है.

तृषा कृष्णन – तृषा भी बॉलीवुड में धमाल कर चुकी है पर बहुत कम लोग जानते हैं की इन्होने भी खुबसुरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई है.

नयनतारा – नयनतारा ने भी खुबसुरत दिखने के लिए सर्जरी का साहारा लिया है. वैसे यह बहुत खुबसुरत थी पर इन्हें भी अपनी खुबसुरती पर नाज नहीं था.

 

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने सुंदर दिखने के लिए करवाई प्लास्टिक सर्जरी, देखें

log in

Don't have an account?
sign up

reset password

Back to
log in

sign up

Captcha!
Back to
log in
Connect!