Hindi

पायल रोहतगी ने हेमंत करकरे के लिए इस्तेमाल किए आपत्तिजनक शब्द, तो एजाज खान ने यूं दिया करारा जवाब

लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) में चले विवादित बयानों की फेरहिस्त में बॉलीवुड कलाकार ) भी शामिल हो रहे हैं. पायल रोहतगी सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार अपनी पसंदीदा पार्टी का समर्थन कर रही हैं. उनके निशाने पर अक्सर कांग्रेस पार्टी रहती है. इसी कड़ी में पायल ने प्रज्ञा ठाकुर के समर्थन में एक ट्वीट किया है जिस पर बवाल बढ़ गया है. एक यूजर के सवाल के जवाब में पायल रोहतगी ने ट्विटर पर लिखा कि मैं साध्वी प्रज्ञा जी की समर्थक हूं. उन्हें झूठे हिंदू आतंकी कैंपेन में कांग्रेस ने जेल भेजा था. जिसने सिख नरसंहार भी करवाया था. इसी ट्वीट में पायल रोहतगी ने लिखा कि एक हिंदू अधिकारी हेमंत करकरे ने उन्हें इतना टॉर्चर किया कि अब वो बिना सपोर्ट के चल भी सकती हैं. पायल के हिसाब से राजनीति के चक्कर में इतना अंधापन भी ठीक नहीं है.

https://twitter.com/Payal_Rohatgi/status/1126764737469894656

 

पायल रोहतगी के इस बयान पर लोगों की नाराजगी आने लगी. लोगों ने हेमंत करकरे के लिए नालायक हिंदू जैसे शब्द के इस्तेमाल पर आपत्ति जताई तो वहीं इस लिस्ट में बिग बॉस फेम एजाज खान भी शामिल हो गए.

. बिग बॉस में प्रतियोगी रह चुके साउथ के बड़े स्टार एजाज खान  ने लिखा कि हेमंत करकरे से इस देश के लिए अपनी जान दे दी. यह बात जानते हुए कि इस तरह के लोगों के पीछे आंशिक रुप से राजनीति होती है. कोई भी साध्वी प्रज्ञा जैसे लोगों का समर्थन नहीं करेगा. एजाज खान ने लिखा कि आप प्लीज मेरे भाई संग्राम सिंह का घर पर ख्याल रखें. बता दें कि पायल रोहतगी, रेसलर संग्राम सिंह की पत्नी हैं


बता दें कि 26/11 हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे को लेकर प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि उन्होंने हेमंत करकरे को शाप किया था, जिसकी वजह से आतंकियों के हाथों उनकी मौत हुई. उनके इस बयान पर जमकर बवाल हुई था. यहां तक की उनकी पार्टी ने भी इस बयान से दूरी बना ली थी. जिसके बाद साध्वी ने बयान को अपना निजी दर्द बताते हुए मामले को ठंडा करने की कोशिश की थी लेकिन उसके बाद कई बयानों ने इस मामले को जिंदा कर दिया था.

Related Articles

Back to top button