पांड्या के लिए मुसीबत बने 2 ऑलराउंडर, टीम इंडिया से हो सकती है हार्दिक की छुट्टी

0
220
पांड्या के लिए मुसीबत

भारतीय टीम के पास वर्तमान में एक से बढ़कर एक होनहार खिलाड़ियों की फेहरिस्त है। ऐसे में खिलाड़ियों के बीच टक्कर बहुत कड़ी है। माहौल ऐसे बन चुके हैं कि कुछ मैचों में जिनके प्रदर्शन खराब रहे हैं उन खिलाड़ियों की छुट्टी की जा सकती है और नए खिलाड़ी को मौका दिया जा सकता है। इस वजह से अब प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने वाले खिलाड़ियों पर अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव बना रहता है।पांड्या के लिए मुसीबत

फिलहाल खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं पांड्या

भारतीय टीम में सबसे बेहतरीन प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की लिस्ट में हार्दिक पांड्या का नाम टॉप पर आता है। हालांकि पिछले कुछ दिनों से पांड्या अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। न सिर्फ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बल्कि IPL में भी पांड्या का प्रदर्शन उम्मीद पर खरा नहीं उतर पाया है। ऐसे में जल्द ही अगर पांड्या ने अपने प्रदर्शन को सुधारने का काम नहीं किया तो उन्हें अपना स्थान बरकरार रखने में मुश्किल हो सकती है। वर्तमान में भारत के पास कई होनहार युवा खिलाड़ी मौजूद हैंं जो पांड्या की जगह लेने के लिए पहले ही अपनी दावेदारी कर चुके हैं।पांड्या के लिए मुसीबतकौन ले सकते हैं पांड्या की जगह ?पांड्या के लिए मुसीबतविजय शंकर और कृष्णपा गौतम ऐसे खिलाड़ी हैं जो ऑलराउंडर हैं। ये दोनों ही खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की जगह लेने के लिए तैयार हैं। क्योंकि इन दोनों ने ही IPL 2018 में अपने प्रदर्शन से जमकर सुर्खियां बटोरने का काम किया था।

IPL 11 में ऐसा रहा इन 2 खिलाड़ियों का प्रदर्शनपांड्या के लिए मुसीबतविजय शंकर ने IPL 11 में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था। विजय शंकर ने कई शानदार पारियां खेली। 13 मैचों में 149.24 की स्ट्राइक रेट से 313 रन बना लिए। हालांकि गेंदबाजी में विजय को सिर्फ एक ही सफलता हाथ लग सकी।पांड्या के लिए मुसीबततो वहीं कृष्णपा गौतम ने IPL 2018 में कुल 15 मैच में प्रदर्शन किया। इस दौरान गौतम ने 196.87 की स्ट्राइक रेट से 126 रन जड़े। तो वहीं अपनी शानदार बल्लेबाजी से गौतम ने 11 बल्लेबाजों को अपना शिकार बना लिया।

इन दोनों ही खिलाड़ियों ने अब तक अपने शानदार परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीत लिया है। इस वजह से ये दोनों ही खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की जगह लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ऐसे में हार्दिक पांड्या ने अगर जल्द हीं अपने पर्फॉर्मेंस में सुधार नहीं लाया तो पांड्या को टीम इंडिया से बाहर का रास्ता देखना पड़ सकता है।