Hindi

शाहरुख खान के पीछे पड़ा ट्विटर पर पाकिस्तानी ‘काला कौआ’,  जाने क्या है पूरा माजरा

पाकिस्तान के एक ट्विटर यूज़र ‘काला कौआ’ को शाहरुख खान को ट्रोल करना भारी पड़ गया. शाहरुख खान को एक औसत एक्टर बताने के बाद इस पाकिस्तानी अकाउंट पर शाहरुख के फैन्स ने हमला बोल दिया. इस सारे मामले की शुरुआत तब हुई जब एक पाकिस्तानी पत्रकार ने शाहरुख की तस्वीर ट्वीट की.

https://twitter.com/kaalakawaa/status/1028905453869260801

 

दरअसल ‘काला कौआ’ नाम के इस यूज़र ने कल दोपहर शाहरुख खान की तस्वीर पर लिखा कि वो सबसे खराब अभिनेता हैं. वो अपनी सभी फिल्मों में बेहद खराब अभिनय करते हैं. मैं उनसे नफरत नहीं कर रहा बस मैं एक सही और सच्ची बात कह रहा हूं.

इस ट्वीट के बाद शाहरुख के फैन्स ने ‘पाकिस्तानी कौआ’ पर हमला बोल दिया. हालांकि लाहौर से अकाउंट चला रहे इस शख्स ने अपने कमेंट को वापस नहीं लिया. उल्टा उन्होंने शाहरुख के फैन्स को छेड़ने के लिए शाहरुख की तुलना वरुण धवन और मनोज वाजपेयी जैसे कलाकारों से की.

‘काला कौए’ ने लगातार होती ट्वीट वॉर में लिखा कि शाहरुख की सबसे चर्चित फिल्म ‘देवदास’ में लोग शाहरुख को याद नहीं करते बल्कि पारो और चंद्रमुखी का किरदार निभाने वाली ऐश्वर्या और माधुरी को याद करते हैं. यूज़र इस बात पर अड़ा हुआ था कि शाहरुख एक औसत कलाकार के रुप में मान लिए जाएं.

 

वैसे जिस तस्वीर से ये पूरी वॉर शुरु हुई, वो तस्वीर हसीब आसिफ ने डाली थी जो खुद को एक पाकिस्तानी पत्रकार बताते हैं और अक्सर फिल्मों से संबंधित ट्वीट करते रहते हैं. हसीब एक विमान से लंदन की ओर जा रहे थे कि उसी समय शाहरुख उस विमान में आ गए और हसीब ने ट्विटर पर ये तस्वीर साझा की.

https://twitter.com/kaalakawaa/status/1028914880227803141

 

काला कौए के साथ कई लोगों ने मिलकर शाहरुख को ट्रोल किया और उनकी फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ में काजोल की मंगनी तुड़वाने को लेकर भी शाहरुख की खिंचाई की गई. हालांकि शाहरुख के आधिकारिक हैंडल से इस पर कोई रिप्लाई अभी तक नहीं आया है और अब ‘काला कौआ’ ने भी शाहरुख का पीछा छोड़ दिया है.

Related Articles

Back to top button