Advertisements

OMG : दीपिका ने कर ली शोएब से शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें !

Advertisements

बॉलीवुड हो या टेलीविजन इंडस्ट्री, ऐसे कई सितारे हैं जिनके चाहने वाले अनगिनत है। इनमें से कई ऐसे कपल्स हैं जिनके शादी के सपने उनके फैंस भी संजोया करते हैं. यहां हम जिस दीपिका की बात कर रहे हैं वो बॉलीवुड इंडस्ट्री की दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि टेलीविजन इंडस्ट्री की दीपिका कक्कड़ हैं।

Advertisements

Deepika Kakad

दीपिका कक्कड़ टेलीविजन इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री हैं। धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ मे उनकी दमदार अभिनय का हर कोई दीवाना है। दीपिका कक्कड़ ने अपने अभिनय के बल पर टेलीविजन इंडस्ट्री में काफी अच्छी पहचान बनाई हुई है।

Deepika Kakad

बता दें कि दीपिका कक्कड़ और उनके बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम पिछले लगभग 4 सालों से एक-दूसरे के प्यार में थे। लंबे टाइम से ये दोनों शादी की प्लानिंग में थे जिसे अब जाकर अंजाम दिया गया है।

Deepika Kakad

शादी से पहले इन लोगों ने बेहद रोमांटिक अंदाज में फोटोशूट करवाया जिसे देखकर उनके चाहने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं। काफी तेजी के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Deepika Kakad

बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन इंडस्ट्री तक आज के समय में प्री वेडिंग फोटोशूट का जोरों-शोरों से चलन चल रहा है। फोटोशूट के लिए लोग विदेश तक जाते हैं लेकिन दीपिका और शोएब ने प्री वेडिंग फोटोशूट के लिए इंडिया को ही चुना और वो भी शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के स्टाइल में। भई इसे कहते हैं, रोमांटिक जोड़ी।

Deepika Kakad

इस फोटो को देखकर निश्चित रूप से आपको शाहरुख खान और काजोल की याद आ गई होगी लेकिन इस तस्वीर में फर्क सिर्फ इतना है कि काजोल की जगह दीपिका ट्रेन के अंदर है और शोएब ट्रेन के बाहर। और वो भी बेहद कूल अंदाज में।

Deepika Kakad

जब प्री वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई तो उनके चाहने वाले इस बात को भांप गए थे कि अब जल्द ही ये दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। फिर हल्दी की तस्वीरें भी आ गई, जिसने फैंस के मन में चल रहे गुटर गू को क्लियर कर दिया।

बता दें कि 22 फरवरी 2018 को ही दीपिका और शोएब ने अपने कुछ करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में निकाह कर लिया और हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए।

Deepika Kakad

 

लंबे समय से चल रहे इस रिलेशनशिप ने बंधन में बंधना स्वीकार किया और दोनों 7 जन्मों के लिए जीवन साथी बन गए। हमारी तरफ से इस स्वीट कपल को ढेर सारी शुभकामनाएं।

Advertisements