Hindi

अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने मांगी माफी कहा “विकास बहल ने किया था एक लड़की के साथ सेक्शुअल हैरसमेंट”

पिछले दिनों विकास बहल पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए जाने के बाद फैंटम फिल्म पार्टनर विक्रमादित्य मोटवानी ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है. मोटवानी का यह बयान ट्विटर पर अनुराग कश्यप के माफीनामे के बाद आया है.

बता दें कि एक महिला डायरेक्टर ने विकास बहल पर उनके साथ सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगा चुकी हैं. हालांकि, घटना 3 साल पहले की है जब फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ की शूटिंग चल रही थी.

पिछले दिनों इसी सनसनीखेज आरोपों के बाद फेमस और सफल प्रॉडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स के चारों पार्टनर अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, विकास बहल और मधु मंटेना अलग हो गए हैं.

इस प्रॉडक्शन हाउस के पार्टनर रह चुके फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने पिछले दिनों यह बात कहते हुए माफी भी मांगी कि उन्हें इस हैरसमेंट की जानकारी थी, लेकिन वह उस स्तर तक उनकी मदद नहीं कर सके जो करना चाहिए था.

उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में पता था बावजूद इसके कंपनी की पॉलिसी के कारण वह इस मामले में कुछ नहीं कर सके. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि भले ही वह ऑफिशल लेवल पर महिला के लिए कुछ नहीं कर पाए लेकिन उन्होंने पर्सनल लेवल पर जितना भी हो सका पीड़िता की मदद की। अनुराग कश्यप ने ट्विटर पोस्ट के जरिए पीड़ित महिला से माफी भी मांगी.

 

महिला ने डायरेक्टर विकास बहल पर लगाए सेक्शुअल हैरसमेंट के चौंकाने वाले आरोप

अनुराग के बाद अब फैंटम फिल्म्स के दूसरे पार्टनर विक्रमादित्य मोटवानी ने भी इस घटना के लिए माफी मांगी है और कहा है कि वह अपने सेट पर सुरक्षित वर्किंग माहौल का भरोसा देते हैं।

https://twitter.com/VikramMotwane/status/1048897620184190976

उन्होंने अपने स्टेटमेंट में कहा है, ‘जो भी उस लड़की के साथ हुआ उसके लिए मैं वाकई शर्मिंदा हूं। विकास बहल सेक्शुअल हैरसमेंट के दोषी हैं। उन्होंने यंग महिला को अपना शिकार बनाया है। उनके भरोसे को तोड़ा है और उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी। यह जख्म आगे भी रहने वाला है, जो कि सही नहीं। अब मैं केवल माफी ही मांग सकता हूं। और मैं सिर्फ अब इतना ही कह सकता हूं कि मेरी निगरानी में अब ऐसा दोबारा कभी नहीं हो सकता।’

https://twitter.com/VikramMotwane/status/1048949286598144000

बता दें कि मोटवानी की फिल्म ‘लुटेरा’, ‘ट्रैप्ड’, ‘भावेश जोशी’ इसी बैनर में बनी फिल्में थीं। उन्होंने कहा कि साल 2017 मार्च तक उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

https://twitter.com/VikramMotwane/status/1048962419370938369

मोटवानी ने कहा, ‘जब साल 2015 में यह घटना घटी तब मुझे इस बारे में पता भी नहीं था। पहली बार मुझे साल 2017 मार्च में इसका पता लगा, जब अनुराग ने फोन पर मुझे इस बारे में बताया.”

उन्होंने आगे कहा, ‘मधु, मैंने और अनुराग उस लड़की के साथ बैठे और उन्होंने हमें सारी कहानी सुनाई और वह बिल्कुल वैसा ही था जैसे आर्टिकल में बताया गया है। हमें यकीन नहीं हो रहा था और हम काफी हैरान थे।’ उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी लगते हैं उन्होंने ऐक्शन लिया। उन्होंने फौरन लंबे समय के लिए विकास को कंपनी से सस्पेंड कर दिया, न तो वह प्रड्यूस कर सकते थे और न ही कोई फिल्म डायरेक्ट कर सकते थे।

Related Articles

Back to top button