आखिर सपना चौधरी किस पार्टी में जा रही हैं? अब मनोज तिवारी के साथ आई तस्वीर

फेमस हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आखिर किस पार्टी में जा रही हैं? दो दिनों में कन्फ्यूजन काफी बढ़ गया है। दरअसल, पहले तो उनकी तस्वीर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ आई थी और बताया गया कि वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हैं। बाद में सपना ने साफ इनकार कर दिया और अब एक नई तस्वीर सामने आ गई है। इस तस्वीर में सपना चौधरी दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और मशहूर भोजपुरी गायक मनोज तिवारी के साथ दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर के साथ लोग इस पर भी चर्चा कर रहे हैं कि आखिर सपना किस पार्टी में जा रही हैं ?

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने स्वीकार किया है कि कल (रविवार) सपना से उनकी मुलाकात हुई है, दोनों ने साथ खाना भी खाया। ANI से बातचीत में उन्होंने बताया, ‘सपना ने कहा है कि वह आगे जो भी करेंगी मीडिया को बताएंगी। ऐसे में मैं क्या कहूं, जो होगा मीडिया में आएगा।’ मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सपना ने जिस प्रकार से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि उन्होंने कभी कांग्रेस जॉइन नहीं की तो पुरानी फोटो को लेकर कैसे बात फैलाई गई?

मनोज तिवारी ने कहा कि सपना चौधरी एक सुपरस्टार हैं और उनकी अनुमति के बगैर कांग्रेस ने फैला दिया कि वह शामिल हो गई हैं और वह प्रचार करेंगी। यह भी कहा गया कि वह मथुरा से चुनाव लड़ेंगी, यह सब बातें कांग्रेस और खासतौर से प्रियंका गांधी की तरफ से आना काफी दुखद है।

Share:

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on pinterest
Pinterest
Share on whatsapp
WhatsApp
On Key

Related Posts