Hindi

नोटबुक: सलमान के गाने का टीजर रिलीज, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

सलमान खान की फिल्म नोटबुक 29 मार्च को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में जहीर इकबाल और प्रनूतन लीड रोल में हैं. सलमान फिल्म के प्रोड्यूसर हैं और फैन्स के लिए अच्छी खबर ये है कि सलमान एक बार फिर से फिल्म में गाना गाते नजर आएंगे. गाने का टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है. गाने का नाम है मैं तारे और इसका फुल वीडियो जल्द रिलीज किया जाएगा.

 

सलमान खान इससे पहले फिल्म हीरो और रेस-3 के लिए गाना गा चुके हैं. फिल्म नोटबुक का जो गाना सलमान ने गाया है उसे पहले पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम की आवाज में रिकॉर्ड किया गया था. लेकिन पुलवामा अटैक के बाद आतिफ के गाने को फिल्म से हटा दिया गया था. अब सलमान खान ने इस गाने को री-रिकॉर्ड किया है.

https://twitter.com/Rohitsahota007/status/1106787226560749570

 

बता दें कि पिछले कई दिनों से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बना हुआ है. पुलवामा अटैक के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में पूरी तरह से बैन कर दिया गया है. इसी क्रम में सलमान खान ने भी अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म नोटबुक से पाकिस्तान सिंगर आतिफ असलम का गाया गाना हटा दिया.

 

https://twitter.com/Harry_khiladi/status/1106794635320414209

टीजर रिलीज के बाद ऐसा लगता है कि फैन्स को सलमान की आवाज में यह गाना पसंद नहीं आया है. कुछ यूजर्स ने इस गाने में सलमान की आवाज को एडिट किए जाने के आरोप लगाए हैं. वहीं कुछ यूजर्स ने सलमान की आवाज के गाने का मजाक उड़ाया है.

https://twitter.com/anandrajanandu7/status/1106787198915887105

एक अन्य यूजर ने भी लिखा- रहने दे भाई…auto tuner रो रहा

एक यूजर ने लिखा- ये गाना सेलफिश सॉन्ग को टक्कर देगा. बता दें कि फिल्म रेस-3 में सलमान खान ने सेल्फिश सॉन्ग गाया था. उन्होंने यह गाना लिखा भी खुद ही था. गाना फ्लॉप हो गया था.  है. ऐसे में देखना होगा कि फिल्म का फुल सॉन्ग रिलीज होने के बाद क्या फैन्स का रिएक्शन बदलेगा या सलमान की आवाज एक बार फिर फ्लॉप हो जाएगी.

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button