Hindi

तारक मेहता की बबिता भाभी पर लगा देशद्रोह का इल्जाम, पुलवामा अटैक के फर्जी बयान पर फंसीं

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले से पूरा देश सकते में आ गया था। इधर टीवी और फिल्म जगत के सितारे भी इस हमले को कायरतापूर्ण बता रहे थे। तो वहीं, नवजोत सिंह सिद्धू भी हमले पर विवादित बयान देकर फंस गए थे। अब टीवी एक्ट्रेस और मशहूर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कलाकार मुनमुन दत्ता भी घेरे में आ गई हैं।

https://twitter.com/moonstar4u/status/1100114387061391360

 

दरअसल, एक फर्जी वेबसाइट ने अपनी वेबसाइट पर यह खबर फैला दी है कि मुनमुन दत्ता ने अपने सोशल मीडिया पर बयान दिया है कि अगर पाकिस्तान ने हमला कर ही दिया तो क्या हुआ. हमारे देश के जवानों का काम ही है हमारी सेवा करना और ऐसे में हमारे देश के जवानों की अगर मौत हो भी जाये तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. हमारे देश के जवान फौज में जाते ही इसलिए हैं.

ऐसे में मुनमुन को सोशल मीडिया पर काफी सारे अपशब्द कहे जा रहे हैं और उन्हें देशद्रोही तक कहा जा रहा है. जबकि मुनमुन ने अपनी तरफ से खबर पर बात भी रखी है. उन्होंने साफ कहा है कि यह बयान उन्होंने नहीं दिया है. इस वेबसाइट ने बिना उनसे कोई बात किये, उनके नाम का इस्तेमाल किया है और इसके लिए अब उन्होंने पुलिस का सहारा लेने की भी बात की है.

 

मुनमुन ने ट्विट भी किया है कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि इस तरह की भद्दी हरकत कोई कैसे कर सकता है. उनके नाम पर बेवजह सनसनी फैलाई जा रही है. फेक न्यूज फैलाई जा रही है. बता दें कि मुनमुन को उनके ट्विटर अकाउंट पर भद्दी गालियां भी दी जा रही

Related Articles

Back to top button