Home » इस मॉडल ने दर्ज कराई शिकायत दर्ज जिससे गहना वशिष्ठ हुई गिरफ्तार , आरोप – एनर्जी ड्रिंक पिलाकर न्यूड सीन के लिए किया गया मजबूर

इस मॉडल ने दर्ज कराई शिकायत दर्ज जिससे गहना वशिष्ठ हुई गिरफ्तार , आरोप – एनर्जी ड्रिंक पिलाकर न्यूड सीन के लिए किया गया मजबूर

by Deepak Dobhal

पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में मुंबई क्राइम ब्रांच ने मॉडल और अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को गिरफ्तार किया है। पॉर्न फिल्म रैकेट का खुलासा होने के बाद पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है और इस मामले में पुलिस अब तक 8 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। तो वही इस मामले में झारखंड की रहनेवाली एक लड़की ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें कहा गया कि जब उसने पॉर्न फिल्म की शूटिंग करने से इनकार कर दिया, तो आरोपियों ने उसे धमकाया कि उसने जो अग्रीमेंट किया है, उसमें लिखा हुआ है कि यदि वह ऐसा नहीं करेगी, तो उसे बदले में दस लाख रुपये देने पड़ेंगे। साथ ही उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज की जाएगी। इस लड़की के अनुसार, अग्रीमेंट अंग्रेजी में था, आरोपियों ने अग्रीमेंट का अर्थ अपने हिसाब से उसे हिंदी में समझाया था।

बता दें कि यह लड़की झारखंड और कुछ अन्य शहरों में मॉडलिंग के कुछ कंपटीशन में भाग ले चुकी थी और उसने कुछ जीते भी थे। 29 दिसंबर, 2020 को इस लड़की के पास किसी संतोष नाम से फोन आया। कहा कि आपका प्रोफाइल हम लोगों को पसंद आया है। हम लोगों ने आपको एक वेब सीरिज के लिए सेलेक्ट किया है। इसकी शूटिंग लोनावाला में है। एक दिन की शूटिंग के लिए हम लोग 25 से 30 हजार रुपये देंगे। यह भी कहा कि आपको कुछ देर बाद अलिशा मैडम फोन करेंगी। अलिशा का कुछ ही मिनट में फोन आया। झारखंड की लड़की से लोनावाला में शूटिंग की बात दोहराई। यह भी कहा कि इस वेब सीरीज का प्रसारण ‘हॉट हिट मूवीज़’ पर होगा। यह पेड ओटीटी ऐप है। मॉडल को तब तक ये बात बिल्कुल भी नहीं पता थी कि यह एक पॉर्न ऐप है और उसने हां कर दी।

आगे मॉडल ने बताया कि अगले दिन उसके पास फोन आया कि किसी कारण से लोनावाला की शूटिंग कैंसल हो गई है। अब शूटिंग मालाड के मड आईलैंड में होगी। उसे वहां बुलाया गया। अंग्रेजी में लिखे अग्रीमेंट पर उससे सिग्नेचर करवाए गए। हिंदी में इस अग्रीमेंमट का अर्थ भी समझाया गया। शूटिंग के कुछ मिनट बाद जब लड़की पर गलत सीन का दबाव डाला गया और उसने इनकार किया, तो उसे धमकाया गया। लड़की ने फिर वैसे ही सीन किए, जैसे उसे बताए गए। मॉडल के अनुसार, 31 दिसंबर को अलिशा का फोन आया कि तुम्हारे अकाउंट में रकम ट्रांसफर नहीं हो रही है। लड़की ने फिर किसी परिचित का बैंक ऑफ बड़ौदा, लखनऊ ब्रांच का अकाउंट नंबर दिया। उस अकाउंट में रकम भेजी गई।

पीड़िता 10 जनवरी, 2021 को किसी प्रोग्राम में यूपी गई थी। वहां से कुछ दिनों बाद झारखंड लौटी। वहां लड़की को किसी परिचित से पता चला कि उसका पॉर्न वीडियो किसी सोशल मीडिया साइट पर शेयर किया गया है। 1 फरवरी को पीड़िता ने जब अलिशा को इस संबंध में फोन किया, तो उसने उसके कॉल को भाव नहीं दिया। इसके बाद पीड़िता ने मुंबई के एक वकील से संपर्क किया। पिछले सप्ताह सीनियर इंस्पेक्टर केदारी पवार और लक्ष्मीकांत सालुंखे ने इस मामले में जब मालाड के एक बंगले पर रेड मारी और वहां से पांच लोगों को गिरफ्तार किया। इन पांच में से एक रोहा उर्फ यास्मीन खान नामक महिला भी पकड़ी गई थी। मुंबई क्राइम ब्रांच सूत्रों का कहना है कि झारखंड की पीड़िता ने जिस अलिशा का जिक्र अपनी शिकायत में किया है, वह यास्मीन है। उसके पति शान बनर्जी उर्फ दिवांकर खासनवीस को भी मुंबई क्राइम ने सोमवार को गिरफ्तार किया है। मॉडल ने यास्मीन खान पर आरोप लगाया है कि महिला ने एनर्जी ड्रिंक पीने को दी, जिसे पीने के बाद बहला-फुसलाकर उसने न्यूड सीन के लिए मजबूर किया।

पॉर्न रैकेट मामले में यास्मीन और उसके पति समेत पुलिस ने कुल 8 लोगों की गिरफ्तारी की है। क्राइम ब्रांच की जांच में सामने आया था कि शूटिंग के बाद कई पॉर्न फिल्में ‘हॉट हिट मूवीज़’ नाम के ऐप में अपलोड होती थीं। अब पता चला है कि इस ऐप का संचालन यास्मीन और उसका पति करता था। आम लोगों के लिए इसके सब्सक्रिप्शन की फीस 199 रुपये से लेकर 1999 रुपये तक रखी गई थी। बता दें कि एक्ट्रेस गहना पर 85 से ज्यादा पॉर्न फिल्मों की शूटिंग करने के बाद अपनी वेबसाइट्स पर अपलोड करने का आरोप लगा है।

You may also like